scriptएक दीवार बनी दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष की वजह, आठ घायल | Bloody conflict between two brother for a wall | Patrika News
रायपुर

एक दीवार बनी दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष की वजह, आठ घायल

इस परिवारिक संघर्ष (Bloody conflict) में आठ लोग घायल ( People injured) हुए हैं, इनमें 3 महिलाएं शामिल हैं। दोनों परिवारों ने पुलिस थाने में एक दूसरे के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रायपुरMay 22, 2019 / 09:44 pm

Deepak Sahu

Bloody conflict

एक दीवार बनी दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष की वजह, आठ घायल

रायपुर. समीपस्थ ग्राम बहेसर में दीवार खड़ी करने के नाम पर दो सगे भाइयों के परिवार के बीच चल रहा विवाद बुधवार की रात खूनी संघर्ष (Bloody conflict) में बदल गया। दोनों परिवार के बीच हुई मारपीट के दौरान रॉड और लाठियों का खुलकर इस्तेमाल किया गया।

इस परिवारिक संघर्ष में आठ लोग घायल हुए हैं, इनमें 3 महिलाएं शामिल हैं। दोनों परिवारों ने पुलिस थाने में एक दूसरे के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि बहेसर निवासी चतुर सिंह चौहान और मन्नू सिंह चौहान जो दोनों सगे भाई हैं। इनके बीच दीवार उठाने के नाम से पिछले कई दिनों से विवाद चलता रहा है। बताया जाता है कि सामाजिक बैठक के निर्णय के बाद मनु सिंह चौहान ने कुछ दिन पहले विवादित स्थल पर दीवार खड़ी की थी।
उस दीवार को बुधवार को चतुरसिंह के परिवार के लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते दोनों परिवार के सदस्य वहां पहुंच गए और एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया।
बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट के दौरान रॉड और लाठियों से हमला कर एक दूसरे को घायल कर दिया। इस संघर्ष में मनु सिंह चौहान का हाथ पिक्चर होने की बात कही जा रही है। वहीं चंदाबाई चौहान का सर फट गया है। डॉक्टर ने बताया कि उनको 5 टांके लगाए गए हैं।
इसी तरह शक्ति सिह को भी सर पर गंभीर चोटे आई है। मनु सिंह की बहू आरती चौहान भी घायल हुई है। मनु सिंह चौहान ने अपने भाई चतुर सिंह, दीपक, सुरेश व अन्य दो लोगों के विरुद्ध मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने आवेदन सौंपा है।

इसी तरह चतुर सिंह ने भी अपने भाई मनु सिंह, शक्ति सिंह चंदाबाई व अन्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्जन कराने के लिए पुलिस को आवेदन सौंपा है। इस संघर्ष में चतुर सिंह और दीपक को भी सर पर चोट आई है।
पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार कराने के बाद छुट्टी दे दी गई है। इस घटना के बाद से पूरे गांव कि लोग दहशत में है। शांति व्यवस्था कायम कर रखने के लिए टीआई ने पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो