scriptरायपुर के कोरियोग्राफर के इलाज का खर्च उठा रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद | Bollywood actor Sonu Sood is spending treatment of Raipur choreographr | Patrika News
रायपुर

रायपुर के कोरियोग्राफर के इलाज का खर्च उठा रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद

राजधानी के रहने वाले कोरियाग्राफर दानेश्वर ध्रुव (मीत) के इलाज का पूरा खर्च बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) उठा रहे हैं।

रायपुरOct 24, 2020 / 03:08 pm

Bhawna Chaudhary

Sonu Sood

Sonu Sood

रायपुर. राजधानी के रहने वाले कोरियोग्राफर दानेश्वर ध्रुव (मीत) के इलाज का पूरा खर्च बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) उठा रहे हैं। दानेश्वर ध्रुव 4 अक्टूबर को गरियाबंद में हुए एक हादसे में 40-50 फीसदी झुलस गए थे। उनको राजधानी के महादेव घाट स्थित ओम हॉस्पिटल में 9 अक्टूबर को भर्ती कराया गया, जिनका इलाज बर्न स्पेशलिस्ट डॉ. कमलेश अग्रवाल कर रहे हैं।

डॉ. कमलेश अग्रवाल ने बताया कि इलाज में करीब 7- 8 लाख रुपए लगेंगे, जिसकी जिम्मेदारी सोनू सूद ने लिया है। सोनू रोजाना पीड़ित का हालचाल पूछते हैं। वीडियो और फोटोज भी भेजा जाता है। दानेश्वर विगत 12 सालों से मुंबई में काम कर रहे हैं और सिने डांसर्स एसोसिएशन (सीडीए) के मेंबर भी हैं। संगठन ने इलाज में मदद के लिए एक वीडियो बनाया था, जो सोनू सूद तक पहुंचा था।

उन्होंने सीधे संपर्क कर पूरे खर्च की जिम्मेदारी ले ली। डॉ. कमलेश अग्रवाल ने बताया कि जब पीड़ित अस्पताल पहुंचा तब कोरोना पीक पर था। मरीज को झुलसे जख्मों के साथ कोरोना से बचाने की बड़ी चुनौती थी। चार सर्जरी के बाद पीड़ित पूरी तरह से स्वस्थ है और जल्द ही डिस्चार्ज किया जाएगा।

Home / Raipur / रायपुर के कोरियोग्राफर के इलाज का खर्च उठा रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो