scriptआधी रात जब बॉयफ्रेंड किसी और के साथ मना रहा था रंगरलियां, गर्लफ्रेंड ने पकड़ा रंगे हाथों फिर… | boyfriend murderd her girlfriend in chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

आधी रात जब बॉयफ्रेंड किसी और के साथ मना रहा था रंगरलियां, गर्लफ्रेंड ने पकड़ा रंगे हाथों फिर…

आधी रात को जब अपने बॉयफ्रेंड को देखा किसी और के कमरे में फिर कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या
 

रायपुरJul 21, 2018 / 12:47 pm

Deepak Sahu

crime news

आधी रात को जब बॉयफ्रेंड किसी और के साथ मना रहा था रंगरलियां, गर्लफ्रेंड ने पकड़ा रंगे हाथों फिर…

रायपुर/रायगढ़. छत्तीसगढ़ में एक मामला सामने आया जिसमे एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को आधी रात किसी और के साथ रंगरलियां मनाते देखा तो उसकी आखें फटी की फटी रह गई। जिससे बाद उसने जमकर हंगामा किया। इस हंगामे से प्रेमी डर गया की कोई आ जायेगा, ऐसे में उसने घर कोने में पड़े कुल्हाड़ी को उठाकर उसकी हत्या कर दी।

दरअसल यह मामला खरसिया के ग्राम चोढ़ा में हुए मां-बेटे के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि एक युवक से मृतिका और उसकी जेठानी का अवैध संबंध इस घटना का कारण था। इसी घटना में एक 05 वर्षीय मासूम की भी जान चली गई। पुलिस ने बताया कि घटना दिनांक की रात को गांव का आरोपी युवक मृतिका के घर गया था। जहां उसके साथ अवैध संबंध बनाने के बाद उसके कमरे से निकला तो उसे मृतिका की जेठानी ने देख लिया।

इसके बाद उसने भी युवक को रात में अपने कमरे में बुलाया। जब युवक जेठानी के कमरे में गया तो देवरानी ने उसे देख लिया। इसके बाद उसका पारा चढ़ गया और उसका अपनी जेठानी के साथ मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी युवक व जेठानी ने मिलकर देवरानी की टांगी से मार कर हत्या कर दी। वहीं पकड़े जाने के डर से मौके पर मौजूद उसके पांच वर्षीय बेटे को भी गला दबा कर मार दिया।

crime news

ज्ञात हो कि 16 जुलाई की सुबह खरसिया के ग्राम चोढ़ा निवासी वीर सिंह अपने पिता का इलाज कराने के लिए अपने भाई धनसिंह के साथ खरसिया अस्पताल गया था। जहां उन्होंने अपने पिता को अस्पताल में भर्ती किया। ऐसे में उन्हें एक रात अस्पताल में ही रुकना पड़ा। उस रात घर में वीर सिंह की पत्नी व बच्चा तथा धनसिंह की पत्नी और बच्चे थे। पुलिस ने बताया कि वीर सिंह और धनसिंह का आंगन एक ही है, लेकिन कमरा अलग-अलग है।

वहीं 17 जुलाई की दोपहर जब वीर सिंह अपने पिता का इलाज कर घर लौटा तो देखा कि उसका कमरे में ताला बंद है। इसके बाद ताला खोलकर अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी जगरमति 30 वर्ष व उसका बेटा जीतू राठिया 05 वर्ष की लाश पड़ी थी। वहीं पूरा कमरा खून से सना था। इसके बाद उसने शोर मचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई किया गया। इस मामले में पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।

रायगढ़ के एएसपी, हरिश राठौर ने बताया अवैध संबंध में जेठानी ने गांव के युवक के साथ मिलकर देवरानी की हत्या कर दी। वहीं इस घटनाक्रम को अपनी आंखों से देखने वाले मासूम बच्चे को भी गला दबा कर मार दिया। ताकि वह किसी को उनका नाम न बता दे। मेमोरेंडम के लिए टांगी, बाल, मौके पर पड़े चूडिय़ां, तथा आरोपिया की खून से सनी साड़ी और आरोपी के खून से सना पैंट को जब्त कर लिया गया है। वहीं दोनों को रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

Home / Raipur / आधी रात जब बॉयफ्रेंड किसी और के साथ मना रहा था रंगरलियां, गर्लफ्रेंड ने पकड़ा रंगे हाथों फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो