scriptबॉयफ्रेंड ने अफेयर के शक में गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी झूल गया फंदे में | boyfriend murdered girlfriend and committed to suicide by hanging CG | Patrika News
रायपुर

बॉयफ्रेंड ने अफेयर के शक में गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी झूल गया फंदे में

बॉयफ्रेंड ने शक कर गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

रायपुरNov 15, 2018 / 03:05 pm

Deepak Sahu

crime news

बॉयफ्रेंड ने शक कर गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक दिल दहलाने वाला मामला है। एक बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक था की उसका किसी और युवक के साथ अवैध संबंध है।इससे दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की गुस्से में आकर गर्लफ्रेंड को दर्दनाक मौत दे दी और फिर खुद मौत को गले लगा लिया।

यह मामला बिलासपुर जिले के मस्तूरी थानांतर्गत ग्राम ख्खपरी का है। मस्तूरी पुलिस के अनुसार ग्राम खपरी निवासी बिरन बाई कुर्रे पति स्व. भरतलाल का गांव में रहने वाले कन्हैयालाल पिता पंचराम कुर्रे (52 ) से प्रेम संबंध था। पिछले कुछ दिनों से कन्हैया और बिरन बाई के बीच अवैध संबंध को लेकर विवाद हो रहा था।

11 नवंबर को बिरन बाई साथी मजदूर भूरीबाई के साथ प्यारेलाल के खेत में काम करने गई थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे कन्हैया खेत पहुंच कर टंगिया से हमला कर बिरन बाई को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के बाद उसकी तलाश कर रही थी।

घटना के 4 दिनों के बाद बुधवार सुबह गांव में भुवनेश्वर टंडन के खेत में महुआ के पेड़ पर उसकी लाश फांसी के फंदे पर मिली। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम इस मामले की जांच कर रही है।

Home / Raipur / बॉयफ्रेंड ने अफेयर के शक में गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी झूल गया फंदे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो