scriptघर पर किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम | Breaking : Thief gang attack in front of Councilor house in Raipur CG | Patrika News
रायपुर

घर पर किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम

राजधानी Raipur में लगातार चोरी और लूट(Loot) जैसे मामले बढ़ते जा रहे हैं। खासकर रायपुर(Raipur) के बाहरी इलाकों में पुलिस (Police) की चौकन्नी व्यवस्था के बावजूद चोरी वारदातें बढ़ रही है। चोरी का एेसा ही एक मामला रायपुर के सुंदर नगर इलाके में आया है। जहां पार्षद (Councilor) के घर के सामने वाले मकान में चोरी (Theft) हो गई है। जहां मकान में किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरों ने लाखों का सामान पार कर दिया है।

रायपुरMay 07, 2019 / 12:45 pm

Akanksha Agrawal

Chori

घर पर किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार (Tuesday) को सुबह रायपुर (Raipur) के सुंदर नगर में एक मकान में चोरों ने धावा बोले। और घर में पैसे और गहने साफ कर लिए। चोरों ने क्या-क्या चुराया है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।
मिली जानकारी के अनुसार राजधानी Raipur में सुंदर नगर इलाके के पार्षद मृत्युंजय दुबे के घर के सामने वाले मकान में सोमवार की रात चोरों (Thief) ने धावा बोला। जिस वक्त चोर(Thief) घर में घूसे, घर में कोई भी मौजूद नहीं था। सुबह जब पड़ोसियों को खबर हुई तो उन्होने पुलिस (Police) और मकान मालिक को इस बात की सूचना दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पहुंचे घटना स्थल
आउटर के क्षेत्रों में लगातार बढ़ रही चोरी (Theft) की घटनाओं के देखते हुए रायपुर के वरिष्ठ अधीक्षक खुद सुंदर नगर पहुंचे। उन्होने खुद पूरे मामले का निरीक्षण किया और आउटर के थाना प्रभारियों की बैठक ली। बैठक में पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

आउटर के इलाकों में बढऩे लगी है वारदातें
राजधानी रायपुर (Raipur) के आउटर इलाकों में चोरी, चैन स्नैचिंग जैसी वारदातें लगातार बढ़ रही है। जिसके कारण लोग दहशत में हैं। पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच कर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Raipur / घर पर किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो