scriptबेटी की शादी की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में मां और दो बेटों की मौत | Bride wedding turned into mourning happiness: Mother, brother killed | Patrika News
रायपुर

बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में मां और दो बेटों की मौत

बेटी के शादी के लिए छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश जा रहे एक परिवार की खुशियां उस वक़्त मातम में बदल गई, जब सड़क हादसे में मां और दो बेटों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

रायपुरMay 27, 2020 / 01:43 pm

Ashish Gupta

Road Accident

Road Accident

रायपुर. बेटी के शादी के लिए छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश जा रहे एक परिवार की खुशियां उस वक़्त मातम में बदल गई, जब सड़क हादसे में मां और दो बेटों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक राजाराम नायक अपनी बेटी आरती की शादी के लिए अपने पैतृक गांव उत्तर प्रदेश के कासगंज के गांव धरना निनाव जा रहे थे। राजाराम अपने पूरे परिवार और कुछ रिश्तेदारों के साथ छत्तीसगढ़ से उत्तर प्रदेश के कासगंज स्थित अपने पैतृक गांव के लिए बोलेरो जीप में सवार होकर रवाना हुए।
राजाराम की गाड़ी जब उत्तर प्रदेश के इटावा में प्रवेश की तो बुधवार तड़के नेशनल हाईवे-2 पर बकेवर थाने के पास खड़े ट्रक से टकरा गई। दोनों गाड़ियों के बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि इस हादसे में राजाराम की 45 वर्षीय पत्नी रेखा, 18 वर्षीय पुत्र पंकज और 13 वर्षीय पुत्र बंटी की मौके पर मौत हो गई। वहीं राजाराम, दो पुत्रियां व चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती किया। बताया जा रहा है, राजाराम नायक पिछले 25 साल से छत्तीसगढ़ के राजनांदगाव जिले के गंडई में अपनी पत्नी और दो बेटे और दो बेटियों के साथ रह रहे थे। राजाराम यहां कपड़े की फेरी लगाने का काम करते हैं।

Home / Raipur / बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में मां और दो बेटों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो