बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री शिव डहरिया को कहे अपशब्द, फिर अपमान बताकर खुद ही रो पड़े

बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री शिव डहरिया को कहे अपशब्द, फिर अपमान बताकर खुद ही रो पड़े

Deepak Sahu | Publish: Jan, 09 2019 09:11:29 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ विधानसभा में मंगलवार का दिन हंगामेदार रहा

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा में मंगलवार का दिन हंगामेदार रहा। बहिर्गमन से लौट रहे विपक्ष को कांग्रेस के कुछ विधायकों ने हूट कर दिया। उसके बाद सदन में हंगामा खड़ा हो गया।

भाजपा सदस्यों खासकर पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और पूर्व संसदीय कार्यमंत्री अजय चंद्राकर ने इसे विपक्ष का अपमान बताया। उन्होंने कहा, ऐसा करके उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है। नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने भाजपा के शासनकाल की कुछ बातें कहीं तो बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हें अपशब्द कहे। उसके बाद सदन का माहौल गर्म हो गया और नारेबाजी हुई।

बाद में बृजमोहन अग्रवाल यह कहते हुए रो पड़े कि जिस तरह उनकी खिल्ली उड़ाई गई वैसा अपमान उनके 29 वर्ष के राजनीतिक कॅरियर में कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा, अगर ऐसा होता रहा तो वे भी सदन की उच्च परंपराओं को कायम नहीं रख पाएंगे।

बृजमोहन अग्रवाल ने अपने अपशब्दों के लिए माफी भी मांगी। इससे पहले संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे ने कांग्रेस सदस्यों की ओर से इस घटना के लिए खेद जताया। उन्होंने आश्वस्त किया विपक्ष का पूरा सम्मान होगा। हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए रोकनी पड़ी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned