scriptबृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री शिव डहरिया को कहे अपशब्द, फिर अपमान बताकर खुद ही रो पड़े | Brijmohan Agrawal says abuse words to Minister Shiv Dahariya | Patrika News
रायपुर

बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री शिव डहरिया को कहे अपशब्द, फिर अपमान बताकर खुद ही रो पड़े

छत्तीसगढ़ विधानसभा में मंगलवार का दिन हंगामेदार रहा

रायपुरJan 09, 2019 / 09:11 am

Deepak Sahu

COVID positive BJP MLA present in BJP training, Cong demand action

कोरोना पॉजिटिव विधायक के संपर्क वाले भाजपा नेता ट्रेनिंग में शामिल, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा में मंगलवार का दिन हंगामेदार रहा। बहिर्गमन से लौट रहे विपक्ष को कांग्रेस के कुछ विधायकों ने हूट कर दिया। उसके बाद सदन में हंगामा खड़ा हो गया।

भाजपा सदस्यों खासकर पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और पूर्व संसदीय कार्यमंत्री अजय चंद्राकर ने इसे विपक्ष का अपमान बताया। उन्होंने कहा, ऐसा करके उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है। नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने भाजपा के शासनकाल की कुछ बातें कहीं तो बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हें अपशब्द कहे। उसके बाद सदन का माहौल गर्म हो गया और नारेबाजी हुई।
बाद में बृजमोहन अग्रवाल यह कहते हुए रो पड़े कि जिस तरह उनकी खिल्ली उड़ाई गई वैसा अपमान उनके 29 वर्ष के राजनीतिक कॅरियर में कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा, अगर ऐसा होता रहा तो वे भी सदन की उच्च परंपराओं को कायम नहीं रख पाएंगे।
बृजमोहन अग्रवाल ने अपने अपशब्दों के लिए माफी भी मांगी। इससे पहले संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे ने कांग्रेस सदस्यों की ओर से इस घटना के लिए खेद जताया। उन्होंने आश्वस्त किया विपक्ष का पूरा सम्मान होगा। हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही 5 मिनट के लिए रोकनी पड़ी।

Home / Raipur / बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री शिव डहरिया को कहे अपशब्द, फिर अपमान बताकर खुद ही रो पड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो