scriptवारदात: ग्रीन सिटी में दो सूने मकान का तोड़ा ताला, सीसी टीवी कवरेज खंगाल रही पुलिस | Broken lock of 2 houses in Green City, police checking CC TV coverage | Patrika News
रायपुर

वारदात: ग्रीन सिटी में दो सूने मकान का तोड़ा ताला, सीसी टीवी कवरेज खंगाल रही पुलिस

डाग स्क्वायड जुटा रहा सुराग, संदेहियों से पूछताछ, रेकी कर की चोरी

रायपुरJul 04, 2022 / 02:08 pm

CG Desk

.

जगदलपुर. धरमपूरा स्थित ग्रीन सिटी मे आपस में सटे दो सूने मकान मे शातिर चोरों ने ताला तोड़ कर चोरी कर ली है। इनमें से एक मकान के भीतर घुसने में चोर नाकाम रहे। इनमें से एक मकान अनूप श्रीवास्तव का है। वे एक परिवारिक आयोजन में शामिल होने शहर से बाहर गए हुए थे। चोरों ने पहले इनके मकान में धावा बोला।

मिली जानकारी के अनुसार अनूप श्रीवास्तव सप्ताह भर पहले शहर से बाहर गए हुए थे। रविवार दोपहर को उनकी माता घर पर पहुंची तो उन्हें ताला टूटा दिखा। घर भीतर से बंद था। पड़ोसी को बुलाया और पीछे पहुंची। पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। वे जब भीतर पहुंचे तो वहां बेडरुम में रखी आलमारी खुली हुई दिखी व सामान बिखरा हुआ मिला। इसके बाद पुलिस ने बगल के तालाबंद मकान में भी घटना होने का शक जाहिर करते वहां पहुंचे। वहां मकान के पीछे का दरवाजा चोरों ने तोड़ने की कोशिश की थी। पर वे कामयाब नहीं हो पाए। पुलिस फिलहाल मकान मालिक के पहुंचने का इंतजार कर रही है।नगदी की तलाश में आलमारी व तिजोरी तोड़ी, नुकसान का आंकलन नहीं.

रेकी कर चोरी को दिया अंजाम
इसकी सूचना बोधघाट थाना को दी गई। थाना प्रभारी लालजी सिन्हा के साथ पहुंची टीम ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश की।बोधघाट टीम अपने साथ स्नीफर डाग लेकर आई थी। उसने कुछ निशानदेही के आधार पर कालोनी के पीछे अटल आवास की ओर तक पीछा किया। बीती रात बारिश की वजह से हालांकि उसे पुख्ता सुराग नहीं मिल सके। इधर पुलिस की टीम ने आसपास के तीन- चार घरों से सीसी टीवी फुटेज के बेकअप जुटाए हैं। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से अलग अलग जगहों पर हुई चोरी की घटना रेकी कर की जा रही है। इक्का दुक्का घटनाओं में नाबालिग शामिल मिले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो