scriptबिल्डर ने पांच दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, हैवानियत ऐसी कि बिना कपड़ों के रखता था बंधक बनाकर | Builder gangraped wife with five friends | Patrika News
रायपुर

बिल्डर ने पांच दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, हैवानियत ऐसी कि बिना कपड़ों के रखता था बंधक बनाकर

हैवानियत की हदें पार करने वाले पति ने पत्नी को करीब डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसके प्राइवेट पार्ट और शरीर के कई अंगों को सिगरेट से दागा।

रायपुरJan 17, 2022 / 01:50 pm

Dakshi Sahu

बिल्डर ने पांच दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, हैवानियत ऐसी कि बिना कपड़ों के रखता था बंधक बनाकर

बिल्डर ने पांच दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, हैवानियत ऐसी कि बिना कपड़ों के रखता था बंधक बनाकर

रायपुर/बेमेतरा. प्रदेश के बेमेतरा से जुड़ी एक अमानवीय घटना सामने आई है। एक बिल्डर ने शादी के बाद अपनी पत्नी को इंदौर ले जाकर फॉर्म हाउस में अपने पांच दोस्तों से गैंगरेप कराया। हैवानियत की हदें पार करने वाले पति ने पत्नी को करीब डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसके प्राइवेट पार्ट और शरीर के कई अंगों को सिगरेट से दागा। जांच अधिकारी सुमन तिवारी गोस्वामी ने बताया कि छत्तीसगढ़ निवासी पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी पति उसके साथी अंकेश, विवेक, विपिन और आनंद के खिलाफ गैंगरेप की धारा के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से आरोपी पति और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है।
जानिए पीडि़ता के साथ-साथ क्या-क्या हुआ
पीडि़ता ने बताया कि आरोपी से उसकी मुलाकात मेट्रीमोनियल साइट पर हुई थी। करीब 25दिनों तक हम आपस में बात करते रहे। फिर आरोपी ने उससे शादी कर ली। साल 2019 में शादी के बाद आरोपी उसे इंदौर के एक होटल में ले गया। वहां से फार्म हाउस में ले गया। पहले चार-पांच दिन पति ने पीडि़ता को अच्छे से रखा फिर हैवानियत पर उतर आया। चाकू की नोक पर अपने दोस्तों के सामने निर्वस्त्र कर दिया।
जब पीडि़ता ने विरोध किया तो उसने बेरहमी से मारपीट किया उसके बाद अपने दोस्तों से गैंगरेप करवाया। वह बार-बार प्राइवेट पार्ट पर सिगरेट दागता और अश्लील फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देता। आरोपी पति ने इस दौरान गर्भनिरोधक गोलियां भी खिलाई। डर के मारे वहां से भागकर किसी तरह अपने मायके पहुंची। मायके आने पर पता चला कि पति ने उसे मारने के लिए कुछ साथियों को भेजा है। जब परिवार के जान पर बात आई तब पीडि़ता ने हिम्मत जुटाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई।
मानव तस्करी के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बेमेतरा कलेक्टर को सूचना दी। इस प्रकरण में मानव तस्करी के एंगल से भी जांच की जा रही है, इसलिए कलेक्टर को सूचना दी गई। गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मानव तस्करी से जुड़े मामलों की गंभीरता से जांच और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसलिए इस मामले में भी पीडि़ता और परिजनों से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी की मोबाइल से कुछ युवतियों के वीडियो मिले हैं। जिसमें एक युवती रोती हुई दिखाई दे रही है, इस पर भी पुलिस की जांच जारी है। इस मामले को लेकर पुलिस पूरी तरह गंभीर से सभी आरोपियों को ढूंढा जा रहा है।

Home / Raipur / बिल्डर ने पांच दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, हैवानियत ऐसी कि बिना कपड़ों के रखता था बंधक बनाकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो