scriptटक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हुई कार, 3 झुलसे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर | Burning car on the road in Raipur, 3 scorched, one dead See Live video | Patrika News
रायपुर

टक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हुई कार, 3 झुलसे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

रायपुर के तेलीबांधा में सोमवार तड़के दर्दनाक सड़क हो गया। जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और मवेशी को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकराकर सब्जी दुकान में जा घुसी। टक्कर के बाद कार आग के गोले में तब्दील हो गई।

रायपुरOct 25, 2021 / 11:39 am

Ashish Gupta

buring_car_in_raipur.jpg

टक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हुई कार, 3 झुलसे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

रायपुर. राजधानी रायपुर के तेलीबांधा में सोमवार तड़के दर्दनाक सड़क हो गया। जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और मवेशी को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकराकर सब्जी दुकान में जा घुसी। टक्कर के बाद कार आग के गोले में तब्दील हो गई।
कार में आग लगने से मवेशी और कार में सवार 3 युवक झुलस गए। आग की चपेट में आने से तीनों युवकों को गंभीर हालत में आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।
तेलीबांधा थाना पुलिस और फायर बिर्गेड की वाहन मौके पर पहुंच कर कार में लगी आग पर काबू पा लिया। दरअसल, सोमवार तड़के सुबह 3 से 4 के बीच मरीन ड्राइव से तेलीबांधा चौक जाते हुए यह हादसा हुआ।
हालांकि, कार कहां से आ रही थी और कार में सवार लोगों की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच कर रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x852htm

Home / Raipur / टक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हुई कार, 3 झुलसे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो