scriptयात्रियों की तलाश करने के लिए गांव की मुड़ बसों के पहिए | Buses Reach to village to search for passengers | Patrika News
रायपुर

यात्रियों की तलाश करने के लिए गांव की मुड़ बसों के पहिए

यात्रियों की तलाश करने के लिए अब बसों के पहिए गांव की मुड़ने लगे है ।मंगलवार को तीसरे दिन अधिकांश छोटी मध्यम यात्री बसों को शहर से सटे हुए ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित किया गया।

रायपुरJul 08, 2020 / 11:14 am

Bhawna Chaudhary

bus

सिटी बसों के बंद होने से यात्री परेशान, टैक्सी में अधिक किराया देने को मजबूर

रायपुर. यात्रियों की तलाश करने के लिए अब बसों के पहिए गांव की मुड़ने लगे है ।मंगलवार को तीसरे दिन अधिकांश छोटी मध्यम यात्री बसों को शहर से सटे हुए ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित किया गया। लेकिन, ऑपरेटरों को वहां भी निराशा ही हाथ लगी। दिनभर में गिनती के मात्र 5 से 7 यात्री ही मिले।

हालात को देखते हुए बस मालिकों द्वारा जिला स्तर पर बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने अधिकांश ऑपरेटरों बसों का संचालन नहीं करने का निर्णय लिया है। वहीं कुछ ऑपरेटरों ने एक दिन के अंतराल में बस चलाने पर सहमत हुए है। बताया जाता है कि सभी जिलों में सुबह करीब 500 बसों के साथ संचालन शुरू किया गया था। वहीं दोपहर बाद इसकी संख्या करीब 300 ही रह गई थी। बता दें कि राज्य सरकार की पहल पर करीब 1000 यात्री बसों के साथ 6 जून से नियमित रूप से संचालन शुरू किया गया था। लेकिन कोरोना के संक्रमण को देखते हुए यात्री ही नहीं मिलने से परेशान होकर धीरे-धीरे बसों के पहिए थमने लगे।

Home / Raipur / यात्रियों की तलाश करने के लिए गांव की मुड़ बसों के पहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो