scriptरायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: ओवरटेक करते जीप से भिड़ी कार, एक की मौत और चार घायल | Car collided with Jeep while overtaking on Abhanpur road, 1 killed | Patrika News
रायपुर

रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: ओवरटेक करते जीप से भिड़ी कार, एक की मौत और चार घायल

Raipur Accident News: राजधानी रायपुर के अभनपुर रोड में रविवार को एक कार ने ओवरटेक करते समय आगे चल रही जीप को टक्कर मार दिया। इससे उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई। चार अन्य घायल हो गए।

रायपुरFeb 20, 2022 / 08:42 pm

Ashish Gupta

accident_news.jpg

रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: ओवरटेक करते जीप से भिड़ी कार, एक की मौत और चार घायल

रायपुर. Raipur Accident News: राजधानी रायपुर के अभनपुर रोड में रविवार को एक कार ने ओवरटेक करते समय आगे चल रही जीप को टक्कर मार दिया। इससे उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई। चार अन्य घायल हो गए। मृतक और उसके साथी रायपुर से अंगारमोती देवी दर्शन के लिए धमतरी जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि दो दिन पहले भी सड़क हादसे में पांच महिलाओं की मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक लोधीपारा स्टेशन रोड निवासी शिवशंकर उर्फ तुलसी जंघेल (35) अपने चार अन्य साथियों के साथ जीप में सवार होकर रविवार को अंगारमोती देवी दर्शन के लिए जा रहे थे। सातपारा के पास दोपहर करीब 1.47 बजे ओवरटेक करते समय कार अनियंत्रित हो गई और जीप से जोरदार टक्कर हो गई। इससे जीप में सवार शिवशंकर उर्फ तुलसी को गंभीर चोट लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके अन्य साथियों को भी चोटें आईं हैं।

Home / Raipur / रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: ओवरटेक करते जीप से भिड़ी कार, एक की मौत और चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो