scriptआधा दर्जन IAS, IPS अफसरों और भाजपा नेता पर FIR दर्ज, करोड़ों का घोटाला मामला | Case ragisterd of 6 IAS IPS officer and bjp leader of chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

आधा दर्जन IAS, IPS अफसरों और भाजपा नेता पर FIR दर्ज, करोड़ों का घोटाला मामला

Chhattisgarh IAS IPS Officer: शिकायतकर्ताओं का कहना था कि उन्होनें कंपनी में 13 लाख 11 हजार 881 रुपए का निवेश किया था

रायपुरJul 23, 2019 / 05:59 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh IAS IPS

आधा दर्जन IAS, IPS अफसरों और भाजपा नेता पर FIR दर्ज, करोड़ों का घोटाला मामला

रायपुर. करोड़ों के चिटफंड घोटाले के महासमुंद पुलिस ने आधा दर्जन IAS, IPS अफसरों और BJP के एक वरिष्ठ नेता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला (Chhattisgrh IAS IPS Officer) दर्ज किया है। इसमें कंपनी के संचालकों को भी शामिल किया गया है।

मामला सनसाइन इन्फ्राबिल्ड कॉर्पोरेशन लिमिटेड से जुड़ा है। महासमुंद के खट्टी गांव निवासी दिनेश पानिकर समेत आठ लोगों ने 30 जून को खल्लारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि कंपनी संचालकों ने उन्हें बताया था कि कंपनी मध्य प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेता की है। शिकायतकर्ताओं का कहना था कि उन्होनें कंपनी में 13 लाख 11 हजार 881 रुपए का निवेश किया था। जिसे लेकर कंपनी भाग गई है।

शिकायतकर्ताओं ने कंपनी संचालक के अलावा कंपनी के स्टार प्रचारक के तौर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता का नाम शामिल किया है। उनके साथ कंपनी को सुविधा और क्लीनचिट देने के लिए विभिन्न श्रेणी के आधा दर्जन से अधिक आइएएस और आईपीएस अफसरों को भी आरोपी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इस एफआईआर की जानकारी मिलने के बाद पूरी प्रशासनिक महकमे में हडक़ंप मचा हुआ है।

आनन-फानन में FIR को ऑनलाइन FIR पोर्टल सीसीटीएनएस से हटा लिया गया है। महासमुंद पुलिस इसको लेकर कुछ भी कहने से बच रही है। खल्लारी थाना प्रभारी शेर सिंह बंदे ने बताया, इस मामले के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

…और भी है Chhattisgarh IAS officer से जुड़ी ढेरों खबरें

Home / Raipur / आधा दर्जन IAS, IPS अफसरों और भाजपा नेता पर FIR दर्ज, करोड़ों का घोटाला मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो