scriptसेक्स सीडी कांड: CBI ने प्रकाश बजाज से पूछा – बताओ कौन है तुम्हारा आका | CBI to interrogate Prakash Bajaj in Chhattisgarh Sex CD Scandal | Patrika News
रायपुर

सेक्स सीडी कांड: CBI ने प्रकाश बजाज से पूछा – बताओ कौन है तुम्हारा आका

मंत्री की कथित सेक्स सीडीकांड की शिकायत करने वाले प्रकाश बजाज से सीबीआई की टीम ने करीब तीन घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की।

रायपुरJun 08, 2018 / 12:42 pm

Ashish Gupta

Chhattisgarh Sex CD Scandal

सेक्स सीडी कांड: CBI ने प्रकाश बजाज से पूछा – बताओ कौन है तुम्हारा आका

रायपुर. मंत्री की कथित सेक्स सीडीकांड की शिकायत करने वाले प्रकाश बजाज से सीबीआई की टीम ने वीआईपी रोड स्थित दफ्तर में तीन घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की। सीबीआई अफसरों ने शिकायतकर्ता से पूछा कि तुम्हारा आका कौन है? उसके साथ तुम्हारे किस तरह के संबंध है और ब्लैकमेल करने वाले ने उससे टेलफोन पर क्या कहा था? सीडी को लेकर उसने कितनी बार बातचीत की और उससे किस तरह की डिमांड रखी गई थी। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई अफसर बजाज के गोलमोल जवाबों से संतुष्ट नजर नहीं आए। फिलहाल सीबीआई अफसर इस बहुचर्चित केस की कडिय़ों को जोडऩे में जुटे हुए है।

विनोद वर्मा को रिमांड पर लेने की तैयारी
सीबीआई की टीम न्यायिक अभिरक्षा में भेजे गए विनोद वर्मा को रिमांड पर लेने के लिए जल्द ही कोर्ट में आवेदन लगाएगी। इसके लिए शासकीय लोकअभियोजक से चर्चा हो चुकी है। बताया जाता है ,आवेदन भी तैयार कर लिया गया है। इसे 23 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में राज्य पुलिस के अफसरों, एसआईटी और भिलाई के कारोबारी का बयान पहले ही लिया जा चुका है। बताया जाता है कि शिकायकर्ता का बयान दर्ज करने के बाद अन्य लोग भी पूछताछ के लिए बुलाए जा सकते है।

सीबीआई कोर्ट में होगी केस की सुनवाई
सीडीकांड की सुनवाई अब सीबीआई की विशेष अदालत में 23 दिसंबर को होगी। प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी भावेश वट्टी ने सीबीआई के आवेदन पर मामले को स्थानांतरित कर दिया है। बचाव पक्ष के अधिवक्ता फैजल रिजवी ने बताया, साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ कर इसे नष्ट करने की आशंका को लेकर धारा 156(3) के तहत आवेदन लगाया गया था। इस पर कोर्ट में बहस भी हुई थी। इस पर अदालत को अपना फैसला सुनाना था। लेकिन, पूरे मामले को सीबीआई कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया है। अब इस पर एक बार नए सिरे से बहस हो सकती है।

Home / Raipur / सेक्स सीडी कांड: CBI ने प्रकाश बजाज से पूछा – बताओ कौन है तुम्हारा आका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो