scriptमित्रों, मुझे लाठी से बचा लो.. मोदी के बस्तर दौरे पर कांग्रेस का कॉर्टून अटैक, कह डाली ये बड़ी बात | CG Lok Sabha Election: Congress cartoon attack on Modi's Bastar tour | Patrika News
रायपुर

मित्रों, मुझे लाठी से बचा लो.. मोदी के बस्तर दौरे पर कांग्रेस का कॉर्टून अटैक, कह डाली ये बड़ी बात

PM Modi in Bastar: बीजेपी के चुनावी दौरे को लेकर कांग्रेस ने कॉर्टून अटैक किया है। (Baster First Phase Voting) कांग्रेस ने एक्स पर मोदी की कॉर्टून बनाकर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें मित्रों, मुझे लाठी से बचा लो.. जैसे शब्दों का जिक्र किया गया है…

रायपुरApr 07, 2024 / 01:42 pm

चंदू निर्मलकर

rahul_aankh.jpg
CG First Phase voting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 8 अप्रैल को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। पीएम बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं बीजेपी के चुनावी दौरे को लेकर कांग्रेस ने कॉर्टून अटैक किया है। कांग्रेस ने एक्स पर मोदी की कॉर्टून बनाकर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें मित्रों, मुझे लाठी से बचा लो.. जैसे शब्दों का जिक्र किया गया है।
इस पोस्ट को कांग्रेस ने भविष्यवाणी बताया है। लिखा कि कल बस्तर पधार रहे हैं साहब, स्क्रिप्ट उन्हें मिल चुकी है, लिख कर रख लीजिए यही होने वाला है। एक भी आपके सवालों का जवाब कल भी नहीं दिया जाएगा। भाजपा को ‘वोट रूपी’ लाठी अब जनता मारेगी।
https://twitter.com/INCChhattisgarh/status/1776841521620496725?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पीएम मोदी बस्तर से चुनावी शंखनाद करेंगे। इसके बाद 19 अप्रैल को राजनांदगांव में सभा करेंगे। इसे लेकर बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली गई है। वहीं नक्सली खतरे को देखते हुए बस्तर में हाई अलर्ट है।
प्रधानमंत्री मोदी की सभा भ्रष्टाचार पर केन्द्ति रह सकती है। बीते विधानसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार को लेकर तीखा हमला किया था। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के बयान का भी मोदी जवाब दे सकते हैं।

बस्तर लोकसभा की सीट कांग्रेस के पास है। इस बार भाजपा ने 11 की 11 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है। राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रतिष्ठा दावं पर लगी है। भाजपा ने यहां अपना प्रत्याशी नहीं बदला है।
राहुल गांधी की एक चुनावी सभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। वे 13 अप्रैल को बस्तर में सभा करेंगे। बस्तर में 19 अप्रैल और राजनांदगांव में 26 अप्रैल को मतदान होगा। मोदी और राहुल अपनी सभा के जरिए मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे।

Home / Raipur / मित्रों, मुझे लाठी से बचा लो.. मोदी के बस्तर दौरे पर कांग्रेस का कॉर्टून अटैक, कह डाली ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो