scriptशिनाख्त के लिए सात माह बाद कब्र से निकाली गई लाश | cg news | Patrika News
रायपुर

शिनाख्त के लिए सात माह बाद कब्र से निकाली गई लाश

सड़ी-गली लाश मिली थी बांस नर्सरी में

रायपुरOct 30, 2020 / 04:46 pm

Gulal Verma

शिनाख्त के लिए सात माह बाद कब्र से निकाली गई लाश

शिनाख्त के लिए सात माह बाद कब्र से निकाली गई लाश

कौंदकेरा (राजिम)। फिंगेश्वर पुलिस ने लगभग 7 माह बाद मौत की गुथी सुलझाने कब्र में दफन अज्ञात व्यक्ति की लाश को बाहर निकाली है। दरअसल, 21 मार्च को फिंगेश्वर के पुरैना मोड़ के पास बांस नर्सरी में बोरी में एक व्यक्ति की लाश मिली थी। लाश लगभग बुरी तरह सड़ चुकी थी, इसलिए शिनाख्त नहीं हो पाई। लिहाजा, पुलिस शव को दफना कर मामले की जांच में जुट गई थी।
लगभग 7 माह बाद सामने आया एक परिवार
सात माह बाद महासमुंद जिले के ग्राम मुरकी से एक परिवार सामने आया, जिनका दावा है कि उक्त लाश नरेश टण्डन की है। मुरकी निवासी गैन्दू टंडन ने बताया कि उसके पिता नरेश टण्डन मुरकी के पूर्व उपसरपंच हैं। एक दिन घर में मां और भाई से विवाद हुआ। विवाद के बाद 22 जनवरी की शाम घर से कही चला गया, जो आज तक वापस नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद आखिरकार गुमसुदगी की रिपोर्ट महासमुंद थाना में दर्ज कराई गई। रिपोर्ट के आधार पर जब जांच करते फिंगेश्वर पुलिस मुरकी गांव पहुंची, तब बांस नर्सरी में अज्ञात लाश की फोटो देख कर गैन्दू टण्डन ने अपने पिता होने का दावा करते हुए हत्या की आशंका जाहिर कर जांच की मांग की है।
पुष्टि के बाद सुलझ सकता है मौत की गुत्थी
शिनाख्त और डीएनए टेस्ट के लिए कब्र से लाश निकाली गई है। मौके पर नायाब तहसीलदार प्रेमु साहू और एसडीओपी संंजय ध्रुव मौजूद थे। वहीं, थाना प्रभारी वेदवति दरियों ने कहा कि डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की पुष्टि होगी। बहरहाल, पुष्टि के बाद मौत की गुथी और इसके पीछे सुलगते सवाल सुलझने की पूरी संभावना है।

Home / Raipur / शिनाख्त के लिए सात माह बाद कब्र से निकाली गई लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो