scriptकौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखेंगे गरियाबंद के भांजे प्रांशु त्रिपाठी | cg news | Patrika News
रायपुर

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखेंगे गरियाबंद के भांजे प्रांशु त्रिपाठी

केबीसी के प्रोमो में 1 करोड़ के सवाल का सामना करते नजर आ रहे प्रांशु

रायपुरSep 22, 2021 / 04:35 pm

Gulal Verma

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखेंगे गरियाबंद के भांजे प्रांशु त्रिपाठी

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखेंगे गरियाबंद के भांजे प्रांशु त्रिपाठी

गरियाबंद। नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता हरिनारायण त्रिवेदी व शिक्षिका मंजु त्रिवेदी के भांजे प्रांशु त्रिपाठी 23 सितम्बर को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ के सवाल का सामना करते नजर आएंगे। अनुमान है कि उन्होंने पचास लाख रुपए जीत लिए हैं। बीते तीन दिनों से सोनी टीवी पर 23 सितंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो दिखाया जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन, प्रांशु त्रिपाठी से एक करोड़ का सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।
प्रांशु के केबीसी में पहुंचने को लेकर गरियाबंद नगर में रहने वाले प्रांशु के मामा हरिनारायण त्रिवेदी सहित पूरे परिवार में खुशी की लहर है। अधिवक्ता त्रिवेदी ने बताया कि केबीसी के प्रोमो में प्रांशु एक करोड़ के सवाल का सामना करते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद से मन में उत्साह है कि प्रांशु केबीसी से कितनी राशि जीतकर आएंगे। ज्ञात हो कि प्रांशु त्रिपाठी वरिष्ठ अधिवक्ता त्रिवेदी की बड़ी बहन गायत्री त्रिपाठी (उषा) के पुत्र हैं। गायत्री त्रिपाठी गरियाबंद में ही जन्मी और पली बढ़ी है। विवाह उपरांत वे मध्यप्रदेश चली गई। परंतु गायत्री और प्रांशु का हर साल गरियाबंद आना होता है। यह प्रांशु का ननिहाल भी है।
9 और 10 को हुई थी शूटिंग
अधिवक्त त्रिवेदी ने बताया कि रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए चयनित होने के बाद प्रांशु को शूटिंग के लिए मुंबई बुलाया गया जहां 9 और 10 सितंबर को अमिताभ बच्चन के साथ उन्हंोने गेम शूट किया। उन्होंने बताया कि प्रांशु पिछले 5 महीनों से केबीसी में सिलेक्शन के लिए प्रयास कर रहे थे। कठिन परिश्रम के बाद आखिर उनका सिलेक्शन हो गया। केबीसी में चयन के लिए पहले प्रांशु को 6 स्टेप तय करने पड़़ेए जिसके बाद वे फास्टर सिंगर फस्र्ट के लिए चयनित हुए।
क्या कहा प्रांशु त्रिपाठी ने
प्रांशु ने बताया कि मेरा सपना रहा हैं कि मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलूं और उनके सामने केबीसी के हॉटसीट तक जाऊं और मेरा यह सपना पूरा हो गया। इसके लिए मंैने कड़ी मेहनत की। खेल के दौरान एक नया अनुभव हुआ। बड़े में मंच अमितजी ने के सामने बैठना एक गौरव का क्षण है। जिसके कारण मंै नर्वस भी था, परंतु अमितजी ने मुझे हतोत्साहित होने नहीं दिया और मेरा हौसला अफजाई की। हंसी-मजाक करते हुए मुझसे सवाल-जवाब करते रहे, जिससे मंै शांत मन से खेल सका।
अमिताभ ने किया वादा पूरा
सोनी टीवी पर दिखाए जा रहे उनके एपिसोड के प्रोमो में प्रांशु अमिताभ बच्चन के साथ उनके सूट को लेकर हंसी-मजाक करते भी नजर आ रहे हैं। प्रोमो में प्रांशु अमिताभ बच्चन के सूट पर चर्चा करते हुए कह रहे हैं कि उनके पास भी वैसा ही सूट है जिसे वे शादी-ब्याह के अवसर पर पहनते हैं। साथ में वे यह भी कहते हैं कि उन्हें इस तरह के सूट पसंद नहीं है। हालांकि, बाद में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि यह खेला खत्म हो जाए इसके बाद वे उन्हे यह सूट उतारकर दे देंगे। अमिताभ बच्चन ने प्रांशु से किया अपना वादा पूरा कर दिया है और उन्हें अपना सूट भेज दिया है, जिसे प्रांशु ने पहन भी लिया है।

Home / Raipur / कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर दिखेंगे गरियाबंद के भांजे प्रांशु त्रिपाठी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो