भाजपा प्रतिनिधिमंडल मिलेगा राज्यपाल से, टीकाकरण को लेकर बनी स्थितियों पर होगी चर्चा

प्रदेश में 18 से 44 आयुवर्ग के नागरिकों के टीकाकरण को लेकर उपजे विवाद और अपने सुझावों के साथ भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने अपने पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे।मगर उन्होंने मुलाकात कर बैठक की बजाए वर्चुअल बैठक के लिए साय को आमंत्रित किया। साय समेत समूचे प्रतिनिधिमंडल ने कड़े विरोध के साथ इससे इनकार कर दिया है।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 10 May 2021, 02:32 PM IST

रायपुर . भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के नेतृत्व में वरिष्ठ भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल कल 10 मई की शाम 4 बजे राज्यपाल अनुसुईया उईके से मुलाकात करेगा। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल में प्रदेशाध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद सुनील सोनी, विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा और रायपुर शहर जि़ला भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी रहेंगे।

READ MORE : अभिषेक मिश्रा हत्याकांड पर कोर्ट ने सुनाया फैसला, मुख्य आरोपी किम्सी बरी, पति और चाचा को आजीवन कारावास

सूत्रों के मुताबिक इस दौरान राज्य में टीकाकरण को लेकर बनी स्थितियों पर चर्चा होगी। विपक्ष द्वारा यह भी बताया जाएगा कि मुख्यमंत्री से कोरोना टीकाकरण पर चर्चा करने के लिए समय मांगा गया था, जो 4 दिन बाद दिया गया। वह भी वर्चुअली।

READ MORE : छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी आज से शुरू, इस वेबसाइट और App से करना होगा ऑर्डर

भाजपा का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलेगा तो वहीं रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में जिला प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर से मिलकर कोरोना महामारी पर नियंत्रण और टीकाकरण के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेगा।

READ MORE : कोरोना मरीजों के लिए जीवनदायिनी बना भिलाई स्टील प्लांट, देशभर के 76 हजारा से ज्यादा मरीजों को ऑक्सीजन देकर लौटाई सांसें

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned