scriptसीडी कांड पर बोले CM – सत्ता की चाह में कांग्रेस ऐसा कुछ करेगी यह सोचा भी नहीं था | Chhattisgarh CM says It was not thought that Congress would do this | Patrika News
रायपुर

सीडी कांड पर बोले CM – सत्ता की चाह में कांग्रेस ऐसा कुछ करेगी यह सोचा भी नहीं था

CM ने हमला बोलते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस की भूमिका पर ही प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है। सत्ता की चाह में कांग्रेस ऐसा कुछ करेगी यह सोचा भी नहीं था।

रायपुरOct 29, 2017 / 03:06 pm

Ashish Gupta

Raman cabinet meeting

सीडी कांड पर बोले CM – सत्ता की चाह में कांग्रेस ऐसा कुछ करेगी यह सोचा भी नहीं था

रायपुर . छत्तीसगढ़ सरकार ने पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश की है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इस मामले पर कहा कि सीडी के सच को जानने के लिए सीबीआई को जांच के लिए सिफारिश भेजी गई है।
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस की भूमिका पर ही प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि सत्ता की चाह में कांग्रेस ऐसा कुछ करेगी यह सोचा भी नहीं था। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को राजनीति करने का अधिकार नहीं है। भगवान एेसे लोगों को सद्बुद्धि दे।
इससे पहले मंत्री राजेश मूणत के कथित सेक्स सीडी जारी होने के बाद शनिवार को राज्य मंत्री परिषद की बैठक में भी यही मुद्दा छाया रहा। बैठक में सेक्स सीडी की चर्चा होती रही। आखिरकार सरकार को इस सेक्स सीडी की सीबीआई जांच का निर्णय लेना पड़ा। राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने पत्रकारों को बताया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है।
वहीं इस मामले में शनिवार देररात छत्तीसगढ़ पुलिस पत्रकार विनोद वर्मा को कड़ी सुरक्षा के बीच रायपुर लेकर पहुंची। पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। विनोद वर्मा तीन दिनों तक छत्तीसगढ़ पुलिस की ट्रांजिट रिमांड में रहेंगे।
केंद्र की कोशिशों से काले धन पर लगी रोक
सीएम ने कहा कि भाजपा आठ नवंबर को नोटबंदी की पहली वर्षगांठ पर काला धन विरोधी दिवस मनाएगी। आर्थिक सुधार की इस साहसिक पहल को जनता का भी समर्थन मिला है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार की कोशिशों से काले धन पर रोक लगी है।
बतादें कि केन्द्र सरकार ने नोटबंदी को एक साल पूरा होने के मौके पर आगामी आठ नवंबर को ‘कालाधन विरोधी दिवस’ मनाने का फैसला लिया है। वहीं विपक्ष ने उस दिन ‘काला दिवस’ बनाने का ऐलान किया है।

Home / Raipur / सीडी कांड पर बोले CM – सत्ता की चाह में कांग्रेस ऐसा कुछ करेगी यह सोचा भी नहीं था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो