scriptChhattisgarh Corona Update: माना एयरपोर्ट में होगी यात्रियों की कोविड स्क्रीनिंग | Chhattisgarh Corona Update: Covid screening of passengers in airport | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh Corona Update: माना एयरपोर्ट में होगी यात्रियों की कोविड स्क्रीनिंग

– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए विमान से आने जाने वाले यात्रियों का कोविड स्क्रीनिंग करने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

रायपुरNov 23, 2020 / 12:15 am

CG Desk

Covid-19

Covid-19 :‌ बंगाल में 24 घंटे में 50 की मौत, 3,626 संक्रमित, 3,850 लोग स्वस्थ

रायपुर। (covid Screening in Mana Airport) छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश के माना और जगलपुर एयरपोर्ट में आने वाले यात्रियों की कोविड स्क्रीनिंग की जाएगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए विमान से आने जाने वाले यात्रियों का कोविड स्क्रीनिंग करने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।
मुख्यमंत्री के निर्देश पर सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डाॅ. कमलप्रीत सिंह ने रायपुर और बस्तर के कमिश्नरों और कलेक्टरों को आदेश भेजकर रायपुर एवं जगदलपुर (बस्तर) स्थित एयरपोर्ट पर यात्रियों की पूर्व में जारी कोविड गाईड लाइन के अनुसार कोरोना स्क्रीनिंग संबंधित निर्देशों का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए हैं।

Home / Raipur / Chhattisgarh Corona Update: माना एयरपोर्ट में होगी यात्रियों की कोविड स्क्रीनिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो