scriptछत्तीसगढ़ में आज फिर मिले 39 कोरोना पॉजिटिव, जानें किस जिले में कितने मरीज | Chhattisgarh Coronavirus live updates today news: 31 new cases in CG | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में आज फिर मिले 39 कोरोना पॉजिटिव, जानें किस जिले में कितने मरीज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Outbreak) में 14 मई से जो कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला शुरू हुआ है, वह रुकने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को फिर 39 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई।

रायपुरMay 25, 2020 / 10:16 pm

Ashish Gupta

Coronavirus: अहमदाबाद में कोरोना से अब तक 555 मौतें

Coronavirus: अहमदाबाद में कोरोना से अब तक 555 मौतें

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Outbreak) में 14 मई से जो कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला शुरू हुआ है, वह रुकने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को फिर 39 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई।
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सबसे अधिक कोरोना के 30 केस मुंगेली से मिले हैं, जबकि कांकेर से 03, धमतरी से 02, राजनांदगाव, रायपुर, कोरिया, बलरामपुर व बिलासपुर से 1-1,मरीज मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 292 हो गई है और एक्टिव मरीजों की संख्या 225 हो गई है। छत्तीसगढ़ में बीते चार दिनों मानो कोरोना का विस्फोट हो गया हो।
https://twitter.com/TS_SinghDeo?ref_src=twsrc%5Etfw
शुक्रवार को 40, शनिवार को 44 और रविवार को 31 मरीजों में वायरस की पुष्टि हुई है। इनमें से अधिकांश मजदूर हैं, मगर कुछ ऐसे भी मरीज हैं तो दूसरे राज्यों से ई- पास लेकर पहुंचे हैं। वर्तमान में प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 283 तक जा पहुंची है।
आंकड़ों के मुताबिक कोरोना सबसे ज्यादा कोरबा, बिलासपुर, राजनांदगांव, बालोद और बलौदाबाजार को प्रभावित कर रहा है। कोरबा में जहां संक्रमित मरीजों की संख्या 41 है, तो वहीं बिलासपुर में सर्वाधिक 38 एक्टिव मरीज हैं।
इन आंकड़ों ने स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ा कर रख दी है क्योंकि मरीजों की संख्या एकाएक इतनी बढ़ रही है कि कांटेक्ट ट्रेसिंग में खासी मुश्किलों का सामने करना पड़ रहा है। खासकर उन जिलों में जहां रोजाना 5 से अधिक मरीज मिल रहे हैं। क्योंकि जिलों में स्वास्थ्य अमला सीमित है।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ में आज फिर मिले 39 कोरोना पॉजिटिव, जानें किस जिले में कितने मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो