scriptChhattisgarh Coronavirus Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना से दो और मौत, 20 नए मामले, 19 हुए डिस्चार्ज | Chhattisgarh Coronavirus Update: Two More deaths from Covid-19 in CG | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh Coronavirus Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना से दो और मौत, 20 नए मामले, 19 हुए डिस्चार्ज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में कोरोना का कहर जारी है। वहीं कोरोना से अब मौतों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। छत्तीसगढ़ में कोरोना से दो की मौत हो गई। एम्स ने इसकी पुष्टि की है।

रायपुरJun 14, 2020 / 01:59 pm

Ashish Gupta

Coronavirus

Coronavirus Outbreak In World

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में कोरोना का कहर जारी है। वहीं कोरोना से अब मौतों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। छत्तीसगढ़ में कोरोना से दो की मौत हो गई। एम्स (AIIMS) ने इसकी पुष्टि की है। प्रदेश में अब कुल मौत का आंकड़ा 8 हो चुका है। वहीं रविवार को छत्तीसगढ़ में 20 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 19 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।
एम्स के मिली जानकारी के अनुसार 52 वर्षीय रायगढ़ का निवासी कैंसर बीमारी से पीड़ित था, जिसे कोरोना संक्रमित होने पर 13 जून को एम्स के कोविड आईसीयू (COVID-19 ICU) में भर्ती किया गया था और देर रात उनकी मौत हो गई।
वहीं महासमुंद के 43 साल का व्यक्ति ट्यूबरक्लोसिस की बीमारी से ग्रसित था, जिसका इलाज रायपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे 6 जून को एम्स में भर्ती किया गया था, जिसकी आज माैैैत हो गई है।
इससे पहले छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में बीते 2 दिनों में जितने नए मरीज मिले हैं, उनसे अधिक मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे, जो राहत की बात है। आंकड़ों के मुताबिक बीते 2 दिनों में 160 कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इन्हीं 2 दिनों में 151 नए मरीजों की पहचान हुई। शनिवार शाम जारी रिपोर्ट में 67 नए मरीज मिले, तो रात 11:30 एम्स से जारी रिपोर्ट में 38 नए मरीजों की पहचान हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो