scriptतपती गर्मी में बीच सड़क पर खड़े होकर युवक मांग रहा ट्विंकल के लिए न्याय | Chhattisgarh: Demanding Justice for Twinkle boy standing in heat | Patrika News
रायपुर

तपती गर्मी में बीच सड़क पर खड़े होकर युवक मांग रहा ट्विंकल के लिए न्याय

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में शास्त्री चौक पर एक युवक कड़ी धूप और गर्मी में सुबह से ट्विंकल शर्मा (aligarh child murder) के मौत के दोनों आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहा है।

रायपुरJun 09, 2019 / 02:49 pm

Akanksha Agrawal

Justice for twinkle

तपती गर्मी में बीच सड़क पर खड़े होकर युवक मांग रहा ट्विंकल के लिए न्याय

रायपुर. उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में एक ढ़ाई साल की छोटी (aligarh child murder) बच्ची ट्विंकल शर्मा की नृशंस हत्या कर दी गई। उस बच्ची की आंखें निकाल ली गई और शायद उसके हाथ जड़ से उखाड़ दिए गए। सूत्रों के अनुसार यह घटना सिर्फ इसलिए कि उसके पिता को दस हजार रूपए की उधारी देनी होती है। इस घटना के आरोपी असलम और जाहिद को गिरफ्तार किया जा चुका है(aligarh child murder accused) । पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी शातिर अपराधी हैं।

यह भी पढ़ें

मासूम के कातिलों को मिलनी चाहिए खौफनाक सजा, ताकि दोबारा किसी ट्विंकल के साथ न हो एेसा

आरोपियों के गिरफ्तार होते ही देश में चारों ओर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। इसी दौरान छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में शास्त्री चौक पर एक युवक कड़ी धूप और गर्मी में सुबह से ट्विंकल शर्मा (aligarh child murder) के मौत के दोनों आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहा है। युवक का नाम अमित है, और यह युवक 45 डिग्री की तापमान में सडक़ पर खड़ा होकर संविधान और कानून से ट्विंकल के आरोपियों को फांसी दिलाने (aligarh child murder accused) की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में है रहस्यमयी गर्म पानी का कुंड, जहां नहाने मात्र से इस बीमारी से मिलता है छुटकारा

अमित ने कहा कि सोशल मीडिया पर कैंपेन (social media campaign) चलाकर या सोशल मीडिया पर आरोपियों को गाली देने बस से कुछ नहीं होगा। अगर हम चाहते हैं कि आरोपियों को सजा (aligarh child murder) मिले और सोई हुई सरकार जागे तो हमें कुछ ठोस कदम उठाने होंगे। अमित ने कहा कि सभी शहरवासियों को एक साथ घर से बाहर निकलकर आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग करनी चाहिए।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो