scriptबस्तर की जनता को लुभाने पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहीं ये 10 प्रमुख बातें | Chhattisgarh Election: 10 points of PM modi speech from Jagdalpur | Patrika News

बस्तर की जनता को लुभाने पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहीं ये 10 प्रमुख बातें

locationरायपुरPublished: Nov 09, 2018 02:35:30 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए वोट बैंक बनाने पीएम ने जगदलपुर में रैली को संबोधित किया

PM Narendra Modi

बस्तर की जनता को लुभाने पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहीं ये 10 प्रमुख बातें

रायपुर. आज दिवाली के दो दिन बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ के जगदलपुर दौरे पर पहुंचे हैं। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए वोट बैंक बनाने पीएम ने जगदलपुर में रैली को संबोधित किया। आम सभा के दौरान ये रही मोदी के भाषण की 10 प्रमुख बातें-
1. छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेतृत्व में जो विकास यात्रा चली है उसको रुकने नहीं देना, वो समय अब दूर नहीं है जब छत्तीसगढ़ देश के उत्तम राज्यों में से एक होगा।

2. घर में बेटा हो या बेटी, 18 साल का होने पर उनकी जरूरतें बदल जाती है। छत्तीसगढ़ भी अब 18 साल का हो गया है।
3. अटल जी के सपनों को पूरा करने के लिए बार-बार छत्तीसगढ़ और बस्तर आता हूं। जब तक अटल जी का सपना पूरा नहीं कर लेता चैन से नहीं बैठूंगा।

4. 10 साल तक केंद्र में जो कांग्रेस की सरकार थी उसने छत्तीसगढ़ में हो रहे विकास कार्यों को अटकाने और लटकाने के भरसक प्रयास किए, इसके बाबजूद डॉ रमन सिंह जी ने छत्तीसगढ़ की विकास यात्रा को रुकने नहीं दिया।
5. जब छत्तीसगढ़ में भाजपा को हराना मुश्किल हो गया तो केंद्र में बैठी कांग्रेस की सरकार ने 10 सालों तक छत्तीसगढ़ के विकास कार्यों को रोककर रखा।

6. भाजपा किसी एक व्यक्ति के दबाव में काम करने वाली पार्टी नहीं है क्योंकि हमारा हाइकमान तो देश की सवा सौ करोड़ जनता है।
7. मध्य प्रदेश से अलग होने के बाद छत्तीसगढ़ गलत हाथों में चला गया था। लेकिन यहां के मेरे दलित आदिवासी भाई बहन और यहां की जनता समझदार थी, इसलिए उसने छत्तीसगढ़ को बीजेपी के हाथों में सौंप दिया।
8. दिल्ली में ऐसी सरकार बैठी है जो छत्तीसगढ़ के साथ कांधे से कांधा मिलाकर चल रही है।

9. वो दिन भी दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ का भविष्य बस्तर की आर्थिक समृद्धि से जुडऩे वाला है।
10. छत्तीसगढ़ में माओवादियों द्वारा हमारे राज्य के सुरक्षाबलों और डीडी न्यूज के कैमरामैन की हत्या कर दी गई। पर शर्म की बात है कि कांग्रेस माओवादियों को क्रांतिकारी कहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो