रमन सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा - गुपकार गठबंधन षड्यंत्र, कांग्रेस राष्ट्र विरोधी ताकतों के साथ

- पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का कांग्रेस पर हमला
- रमन बोले - गुपकार गठबंधन देश के लिए षड्यंत्र

By: Ashish Gupta

Published: 23 Nov 2020, 10:17 AM IST

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Chhattisgarh Former CM Raman Singh) ने कश्मीर में गुपकार गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। गुपकार गठबंधन पीपुल एलाइंस नहीं बल्कि एंटी पीपुल एलाइंस है। इनके सारे नेताओं के बयान राष्ट्र विरोधी हैं। गुपकार गठबंधन देश के लिए षडय़ंत्र है। कांग्रेस का अनुच्छेद 370 को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

रायपुर से दिल्ली और मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए नई फ्लाइट की सौगात, ऐसा होगा शेड्यूल

रमन ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए लव जिहाद को लेकर कहा, कानून व्यवस्था के क्रियान्वयन की जवाबदारी राज्य सरकार की है। मुख्यमंत्री के बयान पर डॉ. रमन ने कहा, उन्हें लव जिहाद की परिभाषा ही नहीं पता। अगर कोई सहमति से शादी होती है, तो उसमें बुराई क्या है? जिस प्रकार से जम्मू कश्मीर, पाकिस्तान में दबाव पूर्वक शादी की जा रही है, धर्मांतरण हो रहा है। इसमें बुराई है। कानून की जरुरत पूरे देश में ही हैं। राज्य भी कानून बनाएं।

राज्य में पुलिस की धमक नहीं रही
पुलिस को दूसरे कामों में लगाओगे और उनका गलत उपयोग होगा तो अपराध बढ़ेगा। अवैध शराब का धंधा पूरे राज्य में है। चोरी छिपी नहीं बल्कि खुलेआम सट्टा जुआ सरकार की सहमति से हो रहा है। पुलिस को धमक बनी रही, यह जरूरी है। पुलिसिंग ध्वस्त होती जा रही है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना की दूसरी लहर, रायपुर में 39 दिन बाद मिले 300 से अधिक संक्रमित

क्या है गुपकार गठबंधन
गुपकार गठबंधन में जम्मू कश्मीर के छह बड़ी पार्टियां शामिल हैं। नेशनल कांफ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, पीडीपी की महबूबा मुफ्ती, कांग्रेस के जीए मीर, सीपीएम के एमवाई तारीगामी, पीपुल्स कांफ्रेंस के सज्जाद गनी लोन, आवामी नेशनल कांफ्रेंस के मुजफ्फर शाह के इस घोषणा में हस्ताक्षर है। कश्मीर में कांग्रेस और गुपकार गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

Congress
Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned