scriptमुख्य सचिव ने पेश की मिसाल, सड़क चौड़ीकरण के लिए तुड़वाई अपने बंगले की बाउंड्रीवाल | Chhattisgarh IAS presents an example for society by theri unique work | Patrika News
रायपुर

मुख्य सचिव ने पेश की मिसाल, सड़क चौड़ीकरण के लिए तुड़वाई अपने बंगले की बाउंड्रीवाल

छत्तीसगढ़ के सीनियर आईएएस अफसर और मुख्य सचिव ने दूसरे अफसरों के लिए एक मिसाल पेश करते हुए रोड चौड़ीकरण में बाधा बने अपने बंगले के पीछे की बाउंड्री को खुद तुड़वा दिया।

रायपुरNov 13, 2019 / 01:16 pm

Ashish Gupta

Chhattisgarh IAS RP Mandal

मुख्य सचिव ने पेश की मिसाल, सड़क चौड़ीकरण के लिए तुड़वाई अपने बंगले की बाउंड्रीवाल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सीनियर आईएएस अफसर और मुख्य सचिव ने दूसरे अफसरों के लिए एक मिसाल पेश करते हुए रोड चौड़ीकरण में बाधा बने अपने बंगले के पीछे की बाउंड्री को खुद तुड़वा दिया।

मुख्य सचिव आरपी मंडल ने खुद खड़े होकर अपने बंगले के पीछे की बाउंड्री को तुड़वाया जो प्रमुख मार्ग के रोड चौड़ीकरण की जद में आ रही थी। इस दौरान कलेक्टर, एसपी, रोड कारपोरेशन के चीफ इंजीनियर, पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर, नगर निगम आयुक्त शिव अंनत तायल, अपर आयुक्त पुलक भट्टाचार्य सहित जोन कमिश्नर भी मौजूद थे।
इसके बाद मुख्य सचिव ने रायपुर कलेक्टर और एसपी को स्टेशन रोड ट्रैफिक सुधार का प्लान तैयार करने का जिम्मा दिया। दोनों अधिकारियों ने स्टेशन रोड का निरीक्षण भी किया।

चीफ इंजीनियर को लगाई फटकार
मुख्य सचिव आरपी मंडल ने बाउंड्री वाल को तत्काल तोडऩे के लिए विभाग के अफसरों को तलब किया। सभी विभाग के आला अफसर पहुंचे। साथ ही निगम जोन का तोड़ू दस्ता भी पहुंचा। इसके बाद मुख्य सचिव ने अफसरों से कहा, सबसे पहले मेरे बंगले की बाउंड्री वॉल तोड़े। इसके बाद बाकी लोगों के बंगले की बाउंड्री वॉल तोड़े।

मुख्य सचिव मंडल ने मुर्गी दुकान के पास मोड़ की गलत डिजाइन होने से वाहन चालकों की परेशानी को देखते हुए रोड कारपोरेशन के चीफ इंजीनियर को मौके पर फटकार लगाई।

Home / Raipur / मुख्य सचिव ने पेश की मिसाल, सड़क चौड़ीकरण के लिए तुड़वाई अपने बंगले की बाउंड्रीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो