scriptआधी रात कड़कड़ाती ठंड में सादी वर्दी में सरप्राइज चेकिंग पर निकले SP साहब, सामने आई ये सच्चाई | Chhattisgarh IPS officer on late night surprise checking in Raipur | Patrika News
रायपुर

आधी रात कड़कड़ाती ठंड में सादी वर्दी में सरप्राइज चेकिंग पर निकले SP साहब, सामने आई ये सच्चाई

शहर में नाइट पेट्रोलिंग और पिकेट ड्यूटी पर पुलिस की मुस्तैदी चेक करने के लिए रात एसएसपी आरिफ एच शेख खुद आधी रात कड़कड़ाती ठंड में विजिट पर निकले।

रायपुरDec 16, 2019 / 05:48 pm

Ashish Gupta

ips_cg.jpg
रायपुर. शहर में नाइट पेट्रोलिंग और पिकेट ड्यूटी पर पुलिस की मुस्तैदी चेक करने के लिए रात एसएसपी आरिफ एच शेख (SSP Arif Sheikh) खुद आधी रात कड़कड़ाती ठंड में विजिट पर निकले। एसएसपी प्राइवेट कार से सादी वर्दी में पड़ताल को निकले ताकि हकीकत जानी जा सके। उन्होंने सिटी के कई थानों और पिकेट्स का जायजा लिया। आधी रात एसएसपी को गश्त पर देखकर कई पुलिस कर्मी चौंक गए।
देर रात में निकले एसएसपी आरिफ एच शेख ने सड़क पर उतरकर रात्रि गश्त की व्यवस्था देखी। उन्होंने शहर के महत्वपूर्ण प्वाइंट पर पुलिस की मौजूदगी को चेक की। साथ ही समय पर गश्त पार्टी के रवाना होने की स्थिति का जायजा लिया और महिला संबंधी अपराध के लिए चिन्हित किए गए सेंसेटिव स्पॉट का भी निरीक्षण किया।
एसपी ने थाना आमानाका और कबीरनगर थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया। थाना प्रभारी आमानाका भरत बरेठ थाने में उपस्थित रहकर पेंडिंग मामलों का अध्ययन करते मिले, जिसे देखकर एसपी ने प्रसन्नता जाहिर की। कबीर नगर थाना प्रभारी गश्त चेक ड्यूटी होने के कारण गश्त पर मौजूद मिले। एसपी ने थाने में रात में रखे गए अपराधियों की कड़ी निगरानी की हिदाहत दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो