scriptमतगणना से पहले मां नर्मदा की शरण में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए टेकेंगे मत्था | Chhattisgarh PCC chief pray to Maa Narmada for Cong candidate victory | Patrika News
रायपुर

मतगणना से पहले मां नर्मदा की शरण में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए टेकेंगे मत्था

– मरवाही विधानसभा उपचुनाव मतगणना 10 नवंबर को – प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस उम्मीदवार की जीत का मांगेंगे आशीर्वाद

रायपुरNov 09, 2020 / 09:18 pm

Ashish Gupta

Chhattisgarh PCC chief pray to Maa Narmada for Cong candidate victory

मतगणना से पहले मां नर्मदा की शरण में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए टेकेंगे मत्था

बिलासपुर. मरवाही विधानसभा उपचुनाव का मतगणना मंगलवार को होनी है। मरवाही में जीत के लिए जनता का फैसला इवीएम मशीनों में बंद है। जिसका फैसला आज होना है। इधर, जीत के आशीर्वाद के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल सोमवार को नर्मदा के उद्गम तीर्थ नर्मदा पहुंच चुके हैं। वहीं कांग्रेस नेता गिरीश देवांगन प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव सोमवार को रात कार्यकर्ताओं से मुलाकात मतगणना को लेकर चर्चा की।

CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 1622 मरीज मिले, 1355 हुए स्वस्थ

बताया जाता है प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और जय सिंह अग्रवाल रात में अमरकंटक रुके। मंगलवार सुबह नर्मदा में स्नान के बाद मरकाम मंदिर में पूजा-अर्चना कर मां नर्मदा से मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत का आशीर्वाद मांगेंगे। अमरकंटक में दर्शन और पूजा के बाद सुबह 9 बजे तक मरकाम पेण्ड्रा पहुंच पहुंचेंगे। वहीं मंगलवार की सुबह बिलासपुर से अधिकांश नेता गौरेला पेन्ड्रा पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री भी कर चुके हैं दर्शन
मरवाही दौरे पर गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अमरकंटक जा चुके हैं। मुख्यमंत्री ने 29 अक्टूबर को अमरकंटक जाकर नर्मदा के उद्गम कुंड में स्नान कर मां नर्मदा की विधिवत पूजा-आराधना की थी। चुनाव की घोषणा से पहले भी मुख्यमंत्री अमरकंटक जाकर विशेष पूजा कर चुके हैं।

मरवाही उप चुनाव की मतगणना की तैयारी पूरी, कांग्रेस का रिकार्ड मतों से जीत का दावा

रेणु अमित भी कर चुके हैं दर्शन
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद से ही जोगी परिवार कई बार अमरकंटक जाकर मां नर्मदा का दर्शन-पूजन कर चुका है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ उम्मीदवार के रूप में अमित जोगी और ऋचा जोगी का नामांकन खारिज होने के बाद डॉक्टर रेणु जोगी और अमित जोगी एक बार फिर अमरकंटक पहुंचे थे। वहां से आने के बाद ही रेणु जोगी न्याय यात्रा की शुरुआत की थी।

Home / Raipur / मतगणना से पहले मां नर्मदा की शरण में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए टेकेंगे मत्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो