scriptकोरोना का कहर: छत्तीसगढ़ में एक दिन में आए रिकॉर्ड इतने नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या 282 | Chhattisgarh record 68 corona new cases in one day active patients 282 | Patrika News
रायपुर

कोरोना का कहर: छत्तीसगढ़ में एक दिन में आए रिकॉर्ड इतने नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या 282

मंगलवार को 9 जिलों से रेकॉर्ड 68 मरीज मिले, जिसमें से अधिकांश मजदूर हैं जो महाराष्ट्र और गुजरात से लौटे हैं। 23 मई को सबसे अधिक 44 मरीज मिले थे।

रायपुरMay 27, 2020 / 07:33 am

Bhawna Chaudhary

Coronavirus: गुजरात में कोरोना से 24 घंटे में 27 मरीजों की मौत, अब तक 829 मृतक

Coronavirus: गुजरात में कोरोना से 24 घंटे में 27 मरीजों की मौत, अब तक 829 मृतक

रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना वायरस अपनी जड़े मजबूत करता जा रहा रहा है। पिछले पांच दिनों में कोरोना का ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर बढ़ा है। विगत पांच दिनों में 228 संक्रमित मरीज पाए गए हैं। मंगलवार को 9 जिलों से रेकॉर्ड 68 मरीज मिले, जिसमें से अधिकांश मजदूर हैं जो महाराष्ट्र और गुजरात से लौटे हैं। 23 मई को सबसे अधिक 44 मरीज मिले थे। दोपहर से मरीज के मिलने का जो सिलसिला शुरू हुआ वह देर शाम तक जारी रहा। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 361 पहुंच गया है, जिसमें से 77 ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

एम्स और बिलासपुर कोविड-19 अस्पताल से शाम को कोरोना संक्रमित 7 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। दोपहर में राजनांदगांव के 12 तथा बेमेतरा के 2 मरीज पॉजिटिव मिले थे। शााम को एकसाथ 36 मरीज संक्रमित मरीज सामने आए, जिससे आंकडा 50 पहुंच गया। रात 9 बजे तक यह संख्या 68 पहुंच गया। मुंगेली कोरोना मरीजों का गढ़ बनते जा रहा है। दो दिनों में ही यहां पर 57 मरीज मिले हैं। सोमवार को 30 मरीज मिले थे। अब यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 71 हो गई है। बेमेतरा में 14 मरीज मिले हैं।

राजनांदगांव जिले में डोंगरगढ़ के 3, हरणसिंगी (डोगरगढ़) से 3, अंबागढ़ चौकी के पिनकापर के 2 व कोसाटोला से एक मरीज शामिल है। कोरोना संक्रमित मरीजों में अपर कलेक्टर के ड्राइवर की पत्नी व बच्ची भी शािमल है। 20 मई को डोरगढ़ निवासी ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिला था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिजनों का सैंपल लेकर जांच के लिए रायपुर मेडिकल कॉलेज भेजा था। ड्राइवर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पत्नी व बच्ची को क्वारंटाइन में रखा गया था।

ठीक हुए- 79

Home / Raipur / कोरोना का कहर: छत्तीसगढ़ में एक दिन में आए रिकॉर्ड इतने नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या 282

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो