scriptताम्रध्वज को CM नहीं बनाए जाने को लेकर नाराज छत्तीसगढ़ साहू समाज ने किया चक्काजाम, मचा बवाल | Chhattisgarh Sahu Society protest against congress party | Patrika News
रायपुर

ताम्रध्वज को CM नहीं बनाए जाने को लेकर नाराज छत्तीसगढ़ साहू समाज ने किया चक्काजाम, मचा बवाल

आपको बात दें कि राहुल गांधी ने भूपेश बघेल, डा. चरण दास महंत, टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू के साथ दिनभर लंबी चर्चा की

रायपुरDec 15, 2018 / 09:36 pm

चंदू निर्मलकर

CG news

ताम्रध्वज को CM नहीं बनाए जाने को लेकर नाराज छत्तीसगढ़ साहू समाज ने किया चक्काजाम, मचा बवाल

रायपुर. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ताम्रध्वज साहू को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर साहू समाज ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ साहू समाज के आला पदाधिकारियों के नेतृत्व में ताम्रध्वज साहू को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर टिकरापारा में चक्काजाम कर दिया। इधर चक्काजाम की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचे। जिसे समझाइश के बाद लोगों को शांत कराया गया। प्रदर्शनकारियों में भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं।
आपको बात दें कि राहुल गांधी ने भूपेश बघेल, डा. चरण दास महंत, टीएस सिंहदेव और ताम्रध्वज साहू के साथ दिनभर लंबी चर्चा की। शाम 5 बजे चारों नेताओं के साथ हंसते हुए फोटो लेकर ट्विटर में शेयर किया। वहीं, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने ये साफ किया कि कल प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो जाएगा।
इधर ताम्रध्वज साहू के समर्थकों को मिल रही अंदरूनी खबर के बाद पक्षपात का आरोप लगाते शहर में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारी लोगों को शांत कर लिया।

आज दिनभर चलती रही चर्चा कौन बनेगा छत्तीसगढ़ का मुखिया
छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को लेकर चौथे दिन भी दिल्ली में मंथन का दौर चला। इधर राजधानी रायपुर में जुटे चारों नेताओं के समर्थक राहुल का फैसला आने का इंतजार करते रहे। लेकिन शाम तक सीएम के नाम का ऐलान नहीं हुआ। वहीं, बीच में ये खबर आई कि भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव ने डिप्टी सीएम बनने से मना कर दिया है। इसके कुछ देर बार फिर से शुरू हुई चर्चा में ताम्रध्वज साहू राहुल के बंगले निराश होकर निकले। मीडिया से बात नहीं। फिर राहुल गांधी ने चारों नेताओं को रायपुर रवाना होने से पहले उनके साथ हंसते हुए फोटो ट्वीट में शेयर कर प्रदेश के लोगों में सीएम को लेकर सस्पेंस बढ़ा दिया।

Home / Raipur / ताम्रध्वज को CM नहीं बनाए जाने को लेकर नाराज छत्तीसगढ़ साहू समाज ने किया चक्काजाम, मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो