scriptWater Crisis: श्रीनगर में भी पानी के लिए मचा हाहाकार | Chhattisgarh: water crisis in shrinagar of raipur city | Patrika News
रायपुर

Water Crisis: श्रीनगर में भी पानी के लिए मचा हाहाकार

इसके (Chhattisgarh) अलावा पांच अन्य वार्डों में भी पानी की (Water Crisis) सप्लाई नहीं हो पाई। जिसकी वजह से लोगों में निगम के खिलाफ गुस्सा नजर आ रहा है।

रायपुरJun 01, 2019 / 08:56 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

Water Crisis: श्रीनगर में भी पानी के लिए मचा हाहाकार

रायपुर. छत्तीसगढ़ की (Chhattisgarh) राजधानी रायपुर (Raipur) में पानी की समस्या बढ़ती जा रही है। शहर के श्रीनगर के लोगों को बीते तीन दिनों से पानी नहीं मिल रहा है। (Water Crisis)इसके अलावा पांच अन्य वार्डों में भी पानी की सप्लाई नहीं हो पाई। जिसकी वजह से लोगों में निगम के खिलाफ गुस्सा नजर आ रहा है।

जगह-जगह फूटी पाइप
इधर कचहरी के पास पंडरी रोड पर निगम की पानी सप्लाई लाइन जो फूटी हुई है, उसे निगम ने शनिवार को भी नहीं बना पाया। मरम्मत के लिए खोदे गए गड्ढे पर पानी भरा हुआ है। वहीं मोतीबाग टंकी के पास सप्लाई लाइन का वाल्व शुक्रवार की रात ही दुरुस्त कर ली गई थी, लेकिन कचहरी के पास की लाइन दुरुस्त नहीं होने से पांच वार्डों में शनिवार को भी जलापूर्ति नहीं हुई। इससे क्षेत्र के पार्षदों सहित लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। पिछले तीन दिन से क्षेत्र में पांच टाइम से पानी ही नहीं आ रहा है।

शनिवार की शाम को पार्षद लता सुनील चौधरी, मिलिंद गौतम, वंदना इंगोले, लीलाधर चंद्राकर, दिनेश शर्मा, राजेश गुप्ता ने निरीक्षण किया। सभी तय किया कि जल्द ही पाइप लाइन ठीक नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। वहीं, श्रीनगर में भी लोगों के घरों में पिछले तीन दिनों से पानी नहीं आ रहा है। अब तो लोगों ने पार्षदों को भी भला-बुरा कहना शुरू कर दिए है।
लोगों का कहना है कि जो पार्षद पानी जैसी गंभीर समस्या को नहीं सुलझा पा रहे हैं, वे क्या खाक काम करा पाएंगे। बस चुनाव आते ही वोट मांगने आ जाते हैं। वहीं पार्षद भी जल संकट उत्पन्न होने पर निगम के अधिकारियों पर दोष मढ़ रहे हैं। पिछले चार दिन से पाइप लाइन फूटी हुई है, जिसे मरम्मत ही नहीं करा पा रहे हैं।

Home / Raipur / Water Crisis: श्रीनगर में भी पानी के लिए मचा हाहाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो