scriptदिल्ली से वापस लौटकर सीएम भूपेश ने धान खरीदी को लेकर दिया ये बयान | Chief Minister taunts former Chief Minister | Patrika News
रायपुर

दिल्ली से वापस लौटकर सीएम भूपेश ने धान खरीदी को लेकर दिया ये बयान

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ,खाद्य मंत्री,अमरजीत भगत और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे दिल्ली से वापसी आने पर माना विमान तल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से किया बातचीत मुख्यमंत्री ने कहा धान खरीदी पर केंद्रीय कृषि मंत्री रामविलास पासवान और कृषि मंत्री नरेद्र सिंह तोमर से मुकालात हुई है ।

रायपुरNov 15, 2019 / 12:09 pm

Dinesh Yadu

Chhattisgarh Cabinet meeting cancelled

Chhattisgarh Cabinet meeting cancelled amid Coronavirus fear

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ,खाद्य मंत्री,अमरजीत भगत और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे दिल्ली से वापसी आने पर माना विमान तल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से किया। बातचीत मुख्यमंत्री ने कहा धान खरीदी पर केंद्रीय कृषि मंत्री रामविलास पासवान और कृषि मंत्री नरेद्र सिंह तोमर से मुकालात हुई है । दोनो को अभी की यथास्थिति की जानकारी दिया गया है। उन्होंने आश्वस्त किया है कि जल्द ही प्रधानमंत्री से मुकालात करवाने के बाद जल्द ही समस्या का निदान करने की बाद कही है। जो भी फैसला होना है वहां प्रधानमंत्री को तय करना है। जिसपर जल्द ही बैठक की जाएगी।

धान खरीदी पर पूछने पर कहा मुख्यमंत्री ने कहा अभी किसान धान की कटाई नही कर पाए है। बारिश देरी से होने के कारण खेतो और धान खरीदी केंद्रों में अभी भी पानी भरा हुआ है। धान खरीदी देरी से शुरू हुआ है जिसके कारण किसानों से सरकार जनवरी के बाद भी धान खरीदेगे। मुख्यमंत्री ने भाजपा के धरने पर कहा भाजपा के पास तो कुछ काम तो नही रह तो धरना ही करेगे।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर कहा मुख्यमंत्री ने कहा मुझे संघ जाने की जरूरत नही मुझे। उनको संघ के बारे मे बताना चाहिए हमने तो सीधा कहा है । कि गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाओ गांधी को अपनाना चाहते हो तो साथ ही सरदार वल्लभभाई को अपनाना चाहते है जिन्होंने संघ का विरोध किया था ।

Home / Raipur / दिल्ली से वापस लौटकर सीएम भूपेश ने धान खरीदी को लेकर दिया ये बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो