सीएम भूपेश ने केरल जाने से पहले कहा, उम्मीद है कृषि संशोधन बिल पर हस्ताक्षर कर देंगी राज्यपाल

कैबिनेट बैठक को लेकर कहा- बहुत सारे विषय है, विधानसभा भी है, और उसकी तैयारी के संबंध में चर्चा होगी, धान खरीदी को व्यवस्था के संदर्भ में कैबिनेट बैठक में चर्चा की जाएगी, 1 दिसंबर से धान खरीदी होने वाली है और कोरोना भी जिस प्रकार से पूरे देश में बढ़ रहा है, उस पर भी चर्चा होगी, वैसे तैयारी तो लगातार चल रही रहे हैं।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 22 Nov 2020, 03:48 PM IST

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज केरल दौरे पर रवाना हुए। रवानगी से पहले एयरपोर्ट पर चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि कांग्रेस इंचार्ज सेक्रेटरी वेणु गोपाल के यहां पारिवारिक कार्यक्रम में जाना हो रहा है।

वहीं कृषि संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर न होने पर कहा कि अभी तक तो केवल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है। मैं समझता हूं कि हमें उम्मीद रखनी चाहिए कि हस्ताक्षर होंगे।

कैबिनेट बैठक को लेकर कहा कि बहुत सारे विषय है। विधानसभा सत्र और उसकी तैयारी के संबंध में चर्चा होगी। धान खरीदी की व्यवस्था के संदर्भ में कैबिनेट बैठक में चर्चा की जाएगी। 1 दिसंबर से धान खरीदी होने वाली है और कोरोना जिस प्रकार से पूरे देश में बढ़ रहा है, उस पर भी चर्चा होगी, वैसे तैयारी तो लगातार चल रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सुरक्षा की व्यवस्था शासन की ओर से की जा रही है, लेकिन आम जनता से भी यही अपील है कि जो उसके प्रोटोकॉल है उसका पालन करें।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned