scriptपीएम मोदी को सीएम भूपेश ने लिखा पत्र,सशर्त जिम संचालन की मांगी अनुमति | CM Bhupesh wrote letter to PM Modi for gym permission | Patrika News
रायपुर

पीएम मोदी को सीएम भूपेश ने लिखा पत्र,सशर्त जिम संचालन की मांगी अनुमति

रेस्टोरेंट, होटल सहित विभिन्न गतिविधियों हेतु अनुमति एसओपी के पालन की शर्त पर गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दी गई है, लेकिन अभी भी जिम संचालन की अनुमति नहीं मिली है .

रायपुरJul 05, 2020 / 11:56 pm

CG Desk

पीएम मोदी को सीएम भूपेश ने लिखा पत्र,सशर्त जिम संचालन की मांगी अनुमति

पीएम मोदी को सीएम भूपेश ने लिखा पत्र,सशर्त जिम संचालन की मांगी अनुमति

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम संचालन के लिए एसओपी के पालन की शर्त के साथ अनुमति प्रदान करने के संबंध में पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री भूपेश ने पत्र में लिखा है कि कोरोना वायरस संक्रमण से नियंत्रण के लिए घोषित लॉकडाउन में चरणबद्ध रूप से छूट देते हुए आर्थिक गतिविधियां फिर से प्रारंभ की जा रही हैं।
रेस्टोरेंट, होटल सहित विभिन्न गतिविधियों हेतु अनुमति एसओपी के पालन की शर्त पर गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दी गई है, लेकिन अभी भी जिम संचालन की अनुमति नहीं मिली है, जिसके कारण जिम संचालनकर्ताओं को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध किया है कि जिस प्रकार रेस्टोरेंटे एवं होटल व्यवसाय को संचालन के लिए एसओपी के पालन की शर्त पर अनुमति दी गई है, उसी प्रकार जिम संचालन की भी सशर्त अनुमति भारत सरकार द्वारा दी जाए।

Home / Raipur / पीएम मोदी को सीएम भूपेश ने लिखा पत्र,सशर्त जिम संचालन की मांगी अनुमति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो