scriptसीएम बोले- रमन को मिल रही मुझसे ज्यादा सुरक्षा | CM said - Raman is getting more security than me | Patrika News
रायपुर

सीएम बोले- रमन को मिल रही मुझसे ज्यादा सुरक्षा

– रमन के ट्वीट पर किया तीखा पलटवार
 

रायपुरJun 18, 2022 / 11:41 am

Rahul Jain

बुलडोजर दहशत और रौंदने का प्रतीक, भाजपा की यही मानसिकता: भूपेश

बुलडोजर दहशत और रौंदने का प्रतीक, भाजपा की यही मानसिकता: भूपेश

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन का ट्विटरवार अब जुबानी जंग में तब्दील हो गया है। मुख्यमंत्री ने रमन के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा, मुझसे ज्यादा सुरक्षा रमन सिंह की है। रमन सिंह को लिखकर दे देना चाहिए कि मुझे सुरक्षा की कोई जरूरत नहीं है।
मुख्यमंत्री ने कहा, दिल्ली में मुझे भीड़-भाड़ वाली जगह पर बीच रास्ते में रोक दिया गया था। मैंने सिर्फ इतना कहा कि मैं नक्सल प्रभावित राज्य से आता हूं। मुझे जेड प्लस सुरक्षा है। इसके बाद भी मुझे सुरक्षा की कोई जरूरत नहीं है, न ही बुलेट प्रुफ कार चाहिए, लेकिन बाध्यता है। इसके बाद रमन सिंह ट्वीट कर रहे हैं कि मैं छत्तीसगढ़ को बदनाम कर रहा हूं। जबकि छत्तीसगढ़ को 4 ब्लॉक से 14 नक्सल प्रभावित जिला बनाने में भी तो आपका हाथ था।
रमन और उनके बेटे की जांच नहीं होती
राजस्थान में सीबीआई के छापे को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा, यह तो बदले की राजनीति है। अब रमन सिंह और उसके बेटे के खिलाफ एक व्यक्ति प्रधानमंत्री कार्यालय में आवेदन करते हैं कि इन्होंने मनी लॉडि्रंग की। इसकी ईडी से जांच होनी चाहिए। फिर भी जांच नहीं होती है। वे कोर्ट गए हैं। उन्होंने कहा, जितनी भी जांच एजेंसियां है, उन्हें स्वतंत्रतापूर्वक काम करने का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने पूछा कि क्या आठ साल में भाजपा के किसी नेता के खिलाफ कार्रवाई हुई है। यदि नहीं हुआ है, तो इसका मतलब यह है कि सेंट्रल एजेंसी निष्पक्ष रूप से कार्रवाई नहीं कर रही है। हमारा विरोध तो यही है कि सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह दवाब मुक्त होना चाहिए।

Home / Raipur / सीएम बोले- रमन को मिल रही मुझसे ज्यादा सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो