scriptमाल भेजने का झांसा देकर कंपनी संचालक ने की धोखाधड़ी, मामला दर्ज | Company operator committed fraud by pretending to send goods | Patrika News
रायपुर

माल भेजने का झांसा देकर कंपनी संचालक ने की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

एक कंपनी ने माल भेजने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी कर ली। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

रायपुरSep 18, 2020 / 09:48 pm

Ashish Gupta

fraud.jpg

Fraud of 50 thousand

रायपुर. एक कंपनी ने माल भेजने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी कर ली। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस के मुताबिक डीडी नगर निवासी अभिषेक मिश्रा की सुदेश मिश्रा से पहचान थी। सुदेश ने खुद को पश्चिम बंगाल के खान एंड को कंपनी का एरिया सेल्स मैनेजर बताया और कंपनी के ऑफर के बारे में जानकारी दी। इसके बाद कंपनी के एचआर प्रकाश दास से बात कराया।
प्रकाश ने कंपनी की ओर से 5 लाख रुपए में छत्तीसगढ़ में सीएसए देने की ऑफर दिया। इसके लिए ढाई लाख रुपए एडवांस के रूप में देने और ढाई लाख रुपए कंपनी का माल आने के बाद देने की जानकारी दी। साथ ही कंपनी की ओर से गोदाम और ऑफिस के लिए जगह देने का दावा किया गया। इसके बाद अभिषेक ने कंपनी की ओर से वेलकम लेटर मिलने के बाद ढाई लाख रुपए कंपनी के खाते में जमा कर दिया।
इसके बाद कंपनी की ओर से माल भेजने की जानकारी दी गई। इस दौरान अभिषेक से तीन लाख रुपए और जमा करवाया गया। लेकिन माल नहीं भेजा गया और न ही गोदाम दिया गया। इसकी शिकायत अभिषेक ने डीडी नगर थाने में की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Raipur / माल भेजने का झांसा देकर कंपनी संचालक ने की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो