scriptकांग्रेस सांसद शशि थरूर ने पीएम पर बोला बड़ा हमला, कहा- मोदी लौटा दें प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड | Congress MP Shashi Tharoor attack on PM Modi in CG | Patrika News
रायपुर

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने पीएम पर बोला बड़ा हमला, कहा- मोदी लौटा दें प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड

पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है

रायपुरJan 18, 2019 / 09:49 am

Deepak Sahu

Shashi tharoor

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने पीएम पर बोला बड़ा हमला, कहा- मोदी लौटा दें प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड

रायपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। थरूर ने गुरुवार को राजधानी के स्वामी विवेकानंद हवाईअड्डे पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड देने के दूसरे दिन संस्था की वेबसाइट डिलीट हो गई है।
अब जो व्यक्ति सामने आया है, उसकी विश्वसनीयता पर संदेह है। ऐसे हालात में प्रधानमंत्री उनसे सम्मान लेते हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रायोजकों का समूह है जो पैसों के बदले सम्मान देता है। उनके अलग-अलग हित हो सकते हैं। थरूर ने कहा कि सम्मानों का गिरोह चलाने वालों में प्रधानमंत्री का शामिल होना दुर्भाग्यजनक है। प्रधानमंत्री को यह सम्मान वापस कर देना चाहिए।
रायपुर में आयोजित ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के परिसंवाद में शामिल होने पहुंचे शशि थरूर ने कर्नाटक में मचे राजनीतिक बवाल पर कहा कि भाजपा जो खेल दूसरी जगह खेलती रही है, वही कर्नाटक में भी खेलना चाह रही है। यदि भाजपा चुनाव हार गई है, तो उसे मानना चाहिए।
कर्नाटक में हमारी सरकार पूरी तरीके से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों ने साबित किया है कि कांग्रेस एक बेहतर पार्टी है। पूरे देश को छत्तीसगढ़ से सीख लेनी चाहिए। हम 4 साल से सुन रहे हैं कि देश को चलाने के लिए एक ही पार्टी है।
जबकि छत्तीसगढ़ में यह स्पष्ट रूप से दिखा है कि एक और पार्टी है जो अनुभवी है, काम किया हुआ है और काम करने के लायक है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया।

तन्खा बोले- न्यायपालिका की मर्यादा बरकरार रखें
राज्यसभा सांसद और कांग्रेस लीगल सेल के प्रमुख विवेक तन्खा ने सुप्रीम कोर्ट में जजों की नियुक्ति विवाद पर कहा कि जो हुआ अच्छा नहीं हुआ। सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त न्यायाधीशों ने भी इसका विरोध किया है। न्यायपालिका की अपनी एक मर्यादा है, उसे सबको बरकरार रखना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो