scriptकर्जमाफी के बाद किसानों को एक और सौगात देने बस्तर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी | Congress president Rahul Gandhi arrived in Bastar | Patrika News
रायपुर

कर्जमाफी के बाद किसानों को एक और सौगात देने बस्तर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को एकदिवसीय दौरे के तहत छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचें। जगदलपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी का स्वागत किया।

रायपुरFeb 16, 2019 / 02:29 pm

Ashish Gupta

rahul gandhi in chhattisgarh

कर्जमाफी के बाद किसानों को एक और सौगात देने बस्तर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को एकदिवसीय दौरे के तहत छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचें। जगदलपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी उनका स्वागत किया।
rahul gandhi in chhattisgarh
राहुल गांधी आदिवासी-किसान सम्मेलन में शामिल होने जगदलपुर के धुरागांव में पहुंचे हैं। सम्मेलन में लोहांडीगुड़ा और आसपास के 10 गांव के किसानों को भू-अधिकार पत्र दिया जाएगा। टाटा इस्पात संयंत्र के लिए 10 वर्ष पहले इन किसानों की जमीन का अधिग्रहण हुआ था।
टाटा का संयंत्र नहीं लगने के बाद अब सरकार ने यह जमीन किसानों को वापस की है। इस सम्मेलन में किसानों को ऋण माफी का प्रमाणपत्र और वन अधिकार पत्र भी दिए जाएंगे। राहुल गांधी धुरागांव की सभा से ही कोण्डगांव के कोकोड़ी में लगने वाले फूड पार्क का शिलान्यास करेंगे।
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, आबकारी मंत्री कवासी लखमा शुक्रवार को ही बस्तर पहुंच गए। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी उनके साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो