scriptहिन्दू-मुस्लिम, जातिवाद की लड़ाई से चलती है कांग्रेस, अठावले ने राहुल गांधी पर किया करारा वार | Congress runs on fight between Hindu-Muslim,casteism: Athawale | Patrika News
रायपुर

हिन्दू-मुस्लिम, जातिवाद की लड़ाई से चलती है कांग्रेस, अठावले ने राहुल गांधी पर किया करारा वार

Lok Sabha Election News: आठवले ने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस बात से बिल्कुल बेखबर हैं कि देश की जनता किसके साथ है? हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की करारी शिकस्त के बाद राहुल गांधी दलितों और मुस्लिमों को, देशभर में जातियों को एक-दूसरे के विरुद्ध बांटने का काम कर रहे हैं।

रायपुरApr 13, 2024 / 10:09 am

Shrishti Singh

raipur.jpg
CG Political News: भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के सहयोगी दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया आरपीआई (Retail Price Index) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Central Minister Ramdas Athavale) शुक्रवार को राजधानी रायपुर में थे। भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर सियासी हमला बोला। आठवले ने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) इस बात से बिल्कुल बेखबर हैं कि देश की जनता किसके साथ है? हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की करारी शिकस्त के बाद राहुल गांधी दलितों और मुस्लिमों को, देशभर में जातियों को एक-दूसरे के विरुद्ध बांटने का काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बलात्कार के आरोपी बंदी की मौत, परिजन ने जेल में हत्या का लगाया आरोप


ईडी-सीबीआई की कार्रवाई पर कहा, जो गड़बड़ी करेगा, उस पर कार्रवाई होगी। यदि निर्दोष हैं तो डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के विरुद्ध संविधान बदलने का मिथ्या प्रचार करके देश को गुमराह करने में लगे हैं। लोकतंत्र कतई खतरे में नहीं है बल्कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन खतरे में है, इसलिए विपक्ष अनर्गल प्रलाप कर रहा है।
केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा, 28 पार्टियों का ‘ठगबंधन’ मोदी के विरोध में खड़ा है, जहां हर पार्टी में प्रधानमंत्री पद का दावेदार है, जबकि एनडीए के सभी सहयोगी क्षेत्रीय दलों को मजबूती के साथ आगे बढ़ने का अवसर मिल रहा है और सभी दल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चल रहे हैं। उन्होंने कहा, हम पिछले 12 वर्षों से भाजपा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इस बार भी हमने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा का समर्थन करने का निर्णय किया है।
यह भी पढ़ें

Naxal Attack: वोटिंग से पहले IED ब्लास्ट से दहला बीजापुर, एक ग्रामीण की मौत

बस्तर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के ‘कवासी जीतेगा, मोदी मरेगा’ वाले बयान पर कड़ी आपत्ति करते हुए आठवले ने कहा, प्रधानमंत्री की मृत्यु की कामना करना अशोभनीय है। किसी की भी मृत्यु की कामना करना हमारी संस्कृति कतई नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो