scriptबलात्कार के आरोपी बंदी की मौत, परिजन ने जेल में हत्या का लगाया आरोप | Rape accused prisoner death in jail, relatives alleged of murder | Patrika News
बलरामपुर

बलात्कार के आरोपी बंदी की मौत, परिजन ने जेल में हत्या का लगाया आरोप

Rape accused death: परिजनों का कहना पूरी तरह स्वस्थ था फिर कैसे हो गई मौत, जेल प्रशासन का कहना नाश्ते के बाद बिगड़ी थी तबियत, बाहर के डॉक्टरों से वीडियोग्राफी के साथ पीएम कराने की मांग

बलरामपुरApr 12, 2024 / 09:28 pm

rampravesh vishwakarma

बलात्कार के आरोपी बंदी की मौत, परिजन ने जेल में हत्या का लगाया आरोप

Rape accused

रामानुजगंज. Rape accused death: जिला जेल रामानुजगंज में बलात्कार के मामले में निरूद्ध बंदी की शुक्रवार को मौत हो गई। जेल अधिकारियों के अनुसार खाना खाने के बाद अचानक उसे सीने में दर्द की शिकायत के बाद स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। वहीं मामले में परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए बाहरी डॉक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम कराने की मांग की है।

बलरामपुर जिले के कुसमी जनपद अंतर्गत ग्राम करकली निवासी राजकुमार बुनकर पिता जनक बुनकर उम्र 36 वर्ष को बलात्कार के मामले में जिला जेल में निरूद्ध था। जेल अधिकारियों के अनुसार शुक्रवार की सुबह राजकुमार को नाश्ता करने के बाद सीने में दर्द की शिकायत हुई।
उसकी तबियत बिगडऩे पर जिला जेल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक का शव स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं मृतक के परिजन ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है, वह पूरी तरह स्वस्थ था।
परिजन स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थानीय डॉक्टर के बदले बाहर से डॉक्टर बुलाकर अधिकारियों की निगरानी में वीडियोग्राफी के साथ पीएम कराने की बात पर अड़े हुए थे। वहीं अब मौत का कारण पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चल पाएग।

नाबालिग बेटी का लडक़ों के साथ काम पर जाना पिता को नहीं लगता था अच्छा, कुल्हाड़ी से काट डाला


जेलर बोले- सुबह नाश्ते के बाद बिगड़ी तबियत
जेलर वाल्मीकि धु्रव ने कहा कि मृतक राजकुमार सुबह तक स्वस्थ था। सुबह नाश्ते के बाद अचानक उसने सीने में दर्द की शिकायत की, प्राथमिक इलाज के लिए उसे दर्द की दवा दी गई, इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया परंतु डॉक्टर के अनुसार रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई थी।

26.52 लाख का शासकीय राशन घोटाला: सोसायटी संचालक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल


परिजन बोले- पूरी तरह था स्वस्थ
मृतक की पत्नी, छोटे भाई विजय बुनकर एवं अन्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचते ही शव को देखकर रोने-बिलखने लगे। उन्होंने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया कि मृतक पूरी तरह स्वस्थ था, उसकी हत्या की गई है।
बीते सोमवार को हमलोग मिलकर गए थे, तब वह पूरी तरह स्वस्थ था, परंतु शुक्रवार को अचानक पता चला कि उसकी मृत्यु हो गई। परिजन का कहना था कि स्थानीय डॉक्टर को छोडक़र बाहर से डॉक्टर बुलाकर अधिकारियों की निगरानी में पोस्टमार्टम कराया जाए।

Home / Balrampur / बलात्कार के आरोपी बंदी की मौत, परिजन ने जेल में हत्या का लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो