scriptगोवा के चर्चित क्लब से जुड़े ड्रग पैडलर्स के कनेक्शन, रायपुर में जल्द होगी गिरफ्तारी | Connection of drug peddlers Goa popular club arrest in Raipur soon | Patrika News
रायपुर

गोवा के चर्चित क्लब से जुड़े ड्रग पैडलर्स के कनेक्शन, रायपुर में जल्द होगी गिरफ्तारी

ड्रग्स पैडलर्स (Drugs paddlers) का कनेक्शन गोवा के एक चर्चित नाइट क्लब से जुड़ गया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि उस क्लब में ही कोकिन (Cocaine) के लिए मीटिंग होती थी।

रायपुरOct 20, 2020 / 01:03 pm

Bhawna Chaudhary

राजधानी  से लेकर छोटे शहरों तक ड्रग पैडलर्स का गिरोह, वीकेंड में ही बेच देते थे लाखों के कोकिन, 5 गिरफ्तार

राजधानी से लेकर छोटे शहरों तक ड्रग पैडलर्स का गिरोह, वीकेंड में ही बेच देते थे लाखों के कोकिन, 5 गिरफ्तार

रायपुर. ड्रग्स पैडलर्स (Drugs paddlers) का कनेक्शन गोवा के एक चर्चित नाइट क्लब से जुड़ गया है। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि उस क्लब में ही कोकिन (Cocaine) के लिए मीटिंग होती थी। इसमें रायपुर और बिलासपुर ड्रग्स पैडलर्स शामिल होते थे। वहां से ड्रग्स लेकर रायपुर और बिलासपुर के ग्राहकों को सप्लाई करते थे। इधर रायपुर में भी कुछ रसूखदारों की और गिरफ्तारी की तैयारी चल रही है। बताया जाता है कि पुलिस साक्ष्यों के आधार पर जल्द ही कुछ लोगों की गिरफ्तारी कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस 30 नवंबर को श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर को ड्रग्स बेचते हुए गिरफ्तार किया था। इसके बाद पूरे रैकेट का खुलासा हुआ। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रायपुर के जिन लोगों का कोकिन पैडलर्स के रैकेट में नाम आया है, वो प्रभावशाली परिवारों से जुड़े हैं। इस कारण उनकी गिरफ्तारी से पहले पुलिस हर तरह से साक्ष्यों का संकलन कर रही है। पुलिस की टेक्नीकल जांच में उन लोगों का नाम आने के बाद उनकी कभी भी गिरफ्तारी की जा सकती है।

Home / Raipur / गोवा के चर्चित क्लब से जुड़े ड्रग पैडलर्स के कनेक्शन, रायपुर में जल्द होगी गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो