scriptड्यूटी पर लापरवाही बरतने वाले रीडर आरक्षक पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड | Constable suspended for carelessness during duty | Patrika News
रायपुर

ड्यूटी पर लापरवाही बरतने वाले रीडर आरक्षक पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड

Constable Suspedned: रीडर आरक्षक के पद पर पदस्थ तोषित सिंह को ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने और दुर्व्यवहार करने पर निलंबित कर दिया है।

रायपुरJul 17, 2019 / 12:53 pm

Ashish Gupta

रायपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) में रीडर आरक्षक के पद पर पदस्थ तोषित सिंह को ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने और दुर्व्यवहार करने पर निलंबित (Constable Suspended) कर दिया है। रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने निलंबन का आदेश जारी किया। एसएसपी ने जारी आदेश में रीडर आरक्षक को निलंबित करते हुए रक्षित केंद्र संबद्ध किया है।
कोतवाली थाने में पदस्थ रीडर आरक्षक तोषित सिंह को एसएसपी आरिफ शेख ने निलंबित कर लिया है। एसएसपी ने जारी आदेश में रीडर आरक्षक को निलंबित करते हुए रक्षित केंद्र संबद्ध किया है।

दरअसल, तोषिक सिंह कोतवाली थाने में रीडर आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। बीते पांच जुलाई को आयोजित बैठक के संबंध में जानकारी के लिए रीडर आरक्षक तोषित सिंह को रीडर – 1 शाखा बुलाया गया था। इस दौरान वे सादी वर्दी में शाखा-1 एसएसपी कार्यालय पहुंच गए। इतना ही नहीं आरक्षक ने वहां पुलिसकर्मियों से अभद्र व्यवहार भी किया।
अगले दिन तोषित सिंह से दोबारा फोन पर जानकारी भेजने की बात कही गई, लेकिन आरक्षक ने समय मिलेगा तो बनाऊंगा ये कहते हुए फोन काट दिया। इसकी सूचना मिलते ही एसएसपी आरिफ शेख ने रीडर आरक्षक तोषित सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए रक्षित केंद्र संबद्ध कर दिया।
Constable suspended से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / ड्यूटी पर लापरवाही बरतने वाले रीडर आरक्षक पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो