scriptसचिन तेंदुलकर हॉस्पिटल में हुए भर्ती, रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेकर लौटने के बाद 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित | Coron infected March 27 after being admitted Sachin Tendulkar Hospital | Patrika News
रायपुर

सचिन तेंदुलकर हॉस्पिटल में हुए भर्ती, रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेकर लौटने के बाद 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर लिया फैसला

रायपुरApr 03, 2021 / 01:17 am

bhemendra yadav

01.jpg
मुंबई/रायपुर . कोरोना वायरस से संक्रमित सचिन तेंदुलकर को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। सचिन ने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा। बता दें कि सचिन कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेकर लौटेने के बाद 27 मार्च को कोरोना संक्रमित हुए थे। तेंदुलकर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी।
सचिन के परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘वह 2 दिन में अस्पताल से घर आ जाएंगे। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है। सचिन ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि वर्ल्ड चैम्पियन बनने की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और टीम के मेरे साथियों को बधाई। बता दें कि 2 अप्रैल 2011 को भारत ने दूसरी बार विश्व कप के खिताब पर कब्जा किया था। 1983 के बाद यह दूसरा मौका था, जब टीम इंडिया वर्ल्ड चैम्पियन बनी थी।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलकर लौटने के बाद हुए थे संक्रमित

बता दें कि सचिन हाल ही में रायपुर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे। वह इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। उनके अलावा टूर्नामेंट में खेले यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ को भी कोरोना हो चुका है। इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो