scriptछत्तीसगढ़ में पहली बार एक साथ 40 मरीज हुए डिस्चार्ज, 34 नए कोरोना पॉजिटिव भी मिले | Coronavirus Chhattisgarh Update: 34 New COVID case found, 40 discharge | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में पहली बार एक साथ 40 मरीज हुए डिस्चार्ज, 34 नए कोरोना पॉजिटिव भी मिले

छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बड़ी राहत की खबर आ रही है। शुक्रवार को एक साथ 40 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए।

रायपुरJun 03, 2020 / 08:58 pm

Ashish Gupta

Coronavirus

Coronavirus

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Coronavirus in Chhattisgarh) में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बड़ी राहत की खबर आ रही है। शुक्रवार को एक साथ 40 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। इसमें माना रायपुर के 22, जगदलपुर मेडिकल कॉलेज के 3, मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के 5, कोविड अस्पताल बिलासपुर 4, मेडिकल कॉलेज रायगढ़ 6 संक्रमित मरीज शामिल है।
https://twitter.com/hashtag/ChhattisgarhFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
छत्तीसगढ़ में पहली बार एक ही दिन में 40 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए है। अब तक कोरोना को हराकर 170 लोग अपने घर रवाना हो चुके हैं। इधर, प्रदेश में बुधवार को 34 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इन्हें मिलाकर संक्रमितों का आंकड़ा 606 पर पहुंच गया है, जिसमें एक्टिव मरीजों की संख्या 456 है। वहीं मंगलवार दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने एक मौत की पुष्टि की है, लेकिन दूसरे से इनकार किया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक प्रदेश में कोरोना से अब तक दो मौत हो चुकी है।
Coronavirus: गुजरात में कोरोना से 24 घंटे में 20 की मौत
आज कुल 34 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई, जिसमें सबसे ज्यादा 22 कोरोना संक्रमितों की पहचान बलौदाबाजार से की गई है। कोरिया से 8, बिलासपुर, मुंगेली, कवर्धा और बलरामपुर से एक-एक कोरोना मरीजों की पहचान हुई है।
सूत्र बताते हैं कि इन आंकड़ों और मिल रहे मरीजों की स्थिति ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जुटे विभागों की नींद उड़ा दी है। अफसर हैरान-परेशान हैं। यह भी तनाव महसूस कर रहे हैं। 14 मई से प्रदेश में कोरोना फेस-2 की शुरुआत हुई। 13 मई तक प्रदेश में सिर्फ 59 संक्रमित मरीज थे।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ में पहली बार एक साथ 40 मरीज हुए डिस्चार्ज, 34 नए कोरोना पॉजिटिव भी मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो