scriptCOVID-19: PM मोदी के दीया जलाने की अपील पर नेता प्रतिपक्ष ने कही बड़ी बात | COVID-19 latest: BJP prepares to Diya light on pm Narendra Modi appeal | Patrika News
रायपुर

COVID-19: PM मोदी के दीया जलाने की अपील पर नेता प्रतिपक्ष ने कही बड़ी बात

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने प्रदेशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे रोशनी करने की अपील की है।

रायपुरApr 04, 2020 / 09:23 pm

Ashish Gupta

pm_modi.jpg
रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के दीया जलाने के संदेश को बीजेपी का प्रदेश संगठन बूथ स्तर तक पहुंचाने में जुट गया है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Dharamlal Kaushik) ने प्रदेशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे रोशनी करने की अपील की है। उन्होंने प्रदेशवासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का सम्मान करते हुए अभियान को सफल बनाने का आग्रह किया है।
कौशिक ने कहा कि जीवन में प्रकाश से ही अंधकार को दूर कर सकते हैं। जिस तरह की परिस्थितियां हम सबके बीच हैं, इन परिस्थितियों में हम एकजुट होकर उम्मीदों का प्रकाश फैलाकर एक सकारात्मकता का संदेश दे सकते हैं, जिससे की जीवन में हमारे सामने जो विपत्तियां है उससे लड़ कर विजय हासिल कर सकें।
बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी लोगों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे दीया जलाने की अपील की। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हम सबको मिलकर कोरोना संकट के अंधकार को चुनौती देनी है। इसके लिए कल 5 अप्रैल रविवार को पूरे देशवासियों की महाशक्ति के जागरण के लिए रात 9 बजे से 9 मिनट तक घर की सभी लाइट बंद करके अपने दरवाजे, बालकनी में मोमबत्ती, दीया, मोबाइल फ्लैश लाइट जलाकर प्रकाश की महाशक्ति के साथ हम भारतीयों की एकता व विपदाओं से लड़ने दृढ़ इच्छा शक्ति का दुनिया को अहसास कराना है।
प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश में सकरात्मक माहौल बनाने के लिए संदेश दिया और लोगों से पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट तक मोमबत्ती या दीये जलाने की अपील की है। इससे पहले प्रधानमंत्री ने लोगों से जनता कर्फ्यू की भी अपील की थी, जिसका लोगों ने व्यापक समर्थन किया था।

Home / Raipur / COVID-19: PM मोदी के दीया जलाने की अपील पर नेता प्रतिपक्ष ने कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो