scriptभाजपा के नाम से बना फर्जी WhatsApp ग्रुप, गंदी-गंदी पोस्ट से मची खलबली, शिकायत दर्ज | Creat BJP fake WhatsApp group in rajnandgaon | Patrika News
रायपुर

भाजपा के नाम से बना फर्जी WhatsApp ग्रुप, गंदी-गंदी पोस्ट से मची खलबली, शिकायत दर्ज

Fake BJP WhatsApp group

रायपुरOct 31, 2018 / 04:19 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

भाजपा के नाम से बना फर्जी WhatsApp ग्रुप, गंदी-गंदी पोस्ट से मची खलबली, शिकायत दर्ज

रायपुर/राजनांदगांव. सोशल मीडिया में राजनांदगांव बीजेपी 73 के नाम से गु्रप बनाकर उसमें अभद्रता प्रसारित करने की शिकायत जिला भाजपा ने पुलिस में की है। भाजपा के जिला अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने शिकायत में कहा है कि उनकी पार्टी के नाम से अनाधिकृत रूप से ग्रुप बनाकर छवि खराब करने का काम किया जा रहा है। इस शिकायत को कोतवाली पुलिस ने मार्गदर्शन के लिए जिला स्तरीय एमसीएमसी को भेजा है।
भाजपा अध्यक्ष अग्रवाल ने पुलिस के साइबर सेल को भेजी शिकायत में कहा है कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनांदगांव बीजेपी 73 के नाम से अनाधिकृत रूप से व्हाट्स-अप ग्रुप बनाकर गाली गलौच और अश्लीलता प्रसारित की जा रही है। शिकायत में ग्रुप के एडमिन के मोबाइल नंबर की जानकारी देकर कहा गया है कि जिला भाजपा की छवि धूमिल करने के लिए ऐसा किया जाना प्रतीत हो रहा है। शिकायत में ग्रुप के एडमिन के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 के तहत कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

भेजी गई शिकायत
शहर कोतवाली ने भाजपा की ओर से मिली इस शिकायत को चुनाव के मद्देनजर पारंपरिक और सोशल मीडिया की निगरानी के लिए बनी मीडिया प्रमाणन एवं निगरानी कमेटी (एमसीएमसी) के नोडल अधिकारी को प्रेषित कर दी है। एमसीएमसी कमेटी के अनुमोदन के बाद अब इस मामले में आगे कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

भाजपा ने एक अनाधिकृत गु्रप को लेकर शिकायत की है। शिकायत को एमसीएमसी कमेटी में भेजा गया है। वहां से निर्देश मिलने के बाद इस पर वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।
वीरेन्द्र चतुर्वेदी, टीआई, शहर कोतवाली

Home / Raipur / भाजपा के नाम से बना फर्जी WhatsApp ग्रुप, गंदी-गंदी पोस्ट से मची खलबली, शिकायत दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो