scriptआईटी विभाग की फर्जी वेबसाइट बनाकर नई भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, शिकायत दर्ज | Creating fake website of IT department Advertisement issued for Job | Patrika News
रायपुर

आईटी विभाग की फर्जी वेबसाइट बनाकर नई भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, शिकायत दर्ज

आयकर विभाग में नई भर्ती करने के लिए अज्ञात आरोपी द्वारा फर्जी विज्ञापन जारी किया गया है। इसकी जानकारी मिलने पर विभाग की ओर से सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

रायपुरAug 03, 2020 / 09:27 am

Bhawna Chaudhary

आईटी विभाग की फर्जी वेबसाइट बनाकर नई भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, शिकायत दर्ज

आईटी विभाग की फर्जी वेबसाइट बनाकर नई भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, शिकायत दर्ज

रायपुर. आयकर विभाग में नई भर्ती करने के लिए अज्ञात आरोपी द्वारा फर्जी विज्ञापन जारी किया गया है। इसकी जानकारी मिलने पर विभाग की ओर से सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें बताया गया है कि विभाग की ओर से कोई नई भर्ती के लिए कोई विज्ञापन जारी नहीं किया गया है।

आयकर विभाग की आड़ लेकर कोई ठगी और जालसाजी करने के लिए टैक्स डिपार्टमेंट.डॉट इन वेबसाइट बनाया गया है। इसमें चौकीदार, भृत्य, वाहन चालक, स्टेनोग्राफर, टैक्स असिस्टेंट और टैक्स इस्पेक्टर की नौकरी के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत को जांच में लिया है। बताया जाता है कि इसकी जानकारी आयकर विभाग को मिलते ही फर्जी वेबसाइट को हटा लिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले को जांच में लिया गया है।

साथ ही आईटी एक्सपर्ट के जरिए इसे जारी करने वाले की तलाश की जा रही है। नौकरी दिलाने और परीक्षा में अच्छे नंबरों से पास कराने को लेकर पहले भी ठगी का प्रयास हो चुका है। बिहार के गिरोह द्वारा व्यापमं द्वारा आयोजित नर्सिंग की परीक्षा में पास कराने के नाम पर ठगी करने की कोशिश की गई थी।

Home / Raipur / आईटी विभाग की फर्जी वेबसाइट बनाकर नई भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन, शिकायत दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो