scriptटीचर की मार से बचने 10 साल की बच्ची ने रच डाली खुद के अपहरण की साजिश, फिर जो हुआ… | Crime: 10-year-old girl conspired to kidnap herself | Patrika News

टीचर की मार से बचने 10 साल की बच्ची ने रच डाली खुद के अपहरण की साजिश, फिर जो हुआ…

locationरायपुरPublished: Sep 23, 2019 04:25:58 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक 10 साल की मासूम ने टीचर की मार से बचने के लिए अपने अपहरण की साजिश रच डाली।

टीचर की मार से बचने 10 साल की बच्ची ने रच डाली खुद के अपहरण की साजिश, फिर जो हुआ...

टीचर की मार से बचने 10 साल की बच्ची ने रच डाली खुद के अपहरण की साजिश, फिर जो हुआ…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक सामने जिसमें एक 10 साल की मासूम ने टीचर की मार से बचने के लिए अपने अपहरण की साजिश रच डाली।बच्ची बताया कि उसे बाइक सवार युवक ने अपहरण करने की कोशिश की। जब सच सामने आया तो सभी के होश उड़ गए।

पुरानी बस्ती इलाके के बूढा तालाब में शुक्रवार को स्कूली छात्रा का बाइक सवार द्वारा अपहरण करने की कहानी जांच के दौरान झूठी निकली। पुलिस ने विवेचना के बाद इसका खुलासा किया। दरअसल शिकायत के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सारे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, लेकिन कहीं पर भी बच्ची को बाइक सवार दो युवक रोकते या बैठाते दिखाई नहीं दिए।

बच्ची जरूर साइकिल से आते व जाते हुए कैमरे में दिखाई दी। इससे विवेचना अधिकारियों को घटना में संदेह हुआ था। पुरानी बस्ती पुलिस के अनुसार शुक्रवार को कैलाशपुरी निवासी महिला ने दो बाइक सवार युवको द्वारा 10 वर्षीय बेटी का अपहरण करने की शिकायत दी थी।

शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली और किशोरी समेत परिजनों से विस्तृत पूछताछ की। पूछताछ में बच्ची ने ही इसके पीछे का राज खोल दिया। उसने बताया कि रोज स्कूल लेट पहुंचती थी। इसे लेकर स्कूल में पूछताछ होती थी। इससे बचने के लिए अपहरण की झूठी कहानी बतानी पड़ी। मां को यह मालूम था फिर भी वह बच्ची को झूठ बोलने के लिए कहती रही।

छात्रा के मां ने बाइक सवार दो आरोपियों पर अपहरण की कोशिश करने की शिकायत दी थी। जांच के दौरान अपहरण की कहानी गलत निकली। मामलें में शिकायतकर्ता के खिलाफ 182 का इस्तागाशा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो