scriptरक्षाबंधन से पहले बहन ने दिया गहरा जख्म, खून के आंसू रोए भाई | Crime in Chhattisgarh: Sister committed suicide before Raksha Bandhan | Patrika News

रक्षाबंधन से पहले बहन ने दिया गहरा जख्म, खून के आंसू रोए भाई

locationरायपुरPublished: Aug 14, 2019 02:46:57 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

Crime in Chhattisgarh राखी से ठीक पहले भाईयों को यह गहरा जख्म दे गई बहन, जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे

ssister suicide

रक्षाबंधन से पहले बहन ने दिया गहरा जख्म, खून के आंसू रोए भाई

जांजगीर.Crime in Chhattisgarh देश समेत पूरा प्रदेश रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2019) की तयारियों में लगा हुआ है।बहनों को इस त्यौहार का इंज़ार सार भर रहता हैं। इस पावन पर्व में बहन रेशम की डोर भाई की कलाई पर बांधती है और भाई जीवन भर उसकी रक्षा करने का वादा करता है। इस त्यौहार पर सभी ओर खुशियां ही खुशियां दिखाई देती है।
क्या आप बेरोजगार है तो हो जाइये बेफिक्र NIT रायपुर देने जा रहा है नौकरी का सुनहरा मौका

लेकिन छत्तीसगढ़ के चाम्पा क्षेत्र में एक ऐसा घर है जहां दर्द से लोग चीख़ रहे है। भाईयों को यह यकीन नहीं हो रहा की उनकी बहन ने ये कैसा कदम उठा लिया।इस साल अब इन भाइयों की कलाई शायद सूनी ही रह जाएगी।
PM मोदी की राह पर CM भूपेश बघेल

दरससल यह मामला चाम्पा क्षेत्र के सिवनी गांव में 17 साल की छात्रा ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा ने खुदकुशी क्यों की है। इसका अभी पता नहीं चला है । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
राखी त्यौहार के पहले खुदकुशी करने से घर में मौजूद 2 भाईयों को सदमा पहुंचा है। बहन के एकाएक खुदकुशी करने के बाद पूरा परिवार में सन्नाटा पसरा है।
नाबालिग छात्रा ने घर के आंगन में आत्मदाह कर लिया । परिवार के लोगों के पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई। चाम्पा के बीडीएम अस्पताल में छात्रा के शव का पोस्टमार्टम किया गया है।Crime in Chhattisgarh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो