scriptअश्लील वीडियो की शिकायत पर बौखलाया सनकी आशिक, महिला पर हंसिया से किया कई वार, मौत | Crime in Korba: brutally attack on woman with sickle ashlil Video | Patrika News
रायपुर

अश्लील वीडियो की शिकायत पर बौखलाया सनकी आशिक, महिला पर हंसिया से किया कई वार, मौत

कोरबा में एक सिरफिरे व्यक्ति की दरिंदगी की शिकार रोशनी ( परिवर्तित नाम) ने बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में शनिवार को देर रात दम तोड़ दिया।

रायपुरDec 09, 2019 / 10:52 am

Bhawna Chaudhary

अश्लील वीडियो की शिकायत पर बौखलाया सनकी आशिक, महिला पर हंसिया से किया कई वार, मौत

अश्लील वीडियो की शिकायत पर बौखलाया सनकी आशिक, महिला पर हंसिया से किया कई वार, मौत

रायपुर. कोरबा में एक सिरफिरे व्यक्ति की दरिंदगी की शिकार रोशनी ( परिवर्तित नाम) ने बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में शनिवार को देर रात दम तोड़ दिया। रोशनी पर शुक्रवार को बुधवारी बाजार स्थित उसके घर पर इंद्रपाल टोंडे नामक शख्स ने हंसिए से ताबड़तोड़ वारकर अधमरा कर दिया था।

घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। पीड़िता ने अक्टूबर में आरोपी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की शिकायत पुलिस में की थी। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को जेल भेजा, लेकिन चार्टशीट नहीं दाखिल की जा सकी।

इससे आरोपी को कोर्ट से जमानत मिल गई। जमानत से बाहर आते ही आरोपी इंद्रपाल ने रोशनी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे उसके चेहरे, गले, छाती ,हाथ पर गहरे घाव हो गए थे। कोरबा में शुरुआती इलाज के बाद रोशनी को शनिवार रात 8.30 बजे बिलासपुर सिम्स लाया गया था। गंभीर रूप से घायल रोशनी ने जीवन से संघर्ष करते हुए देर रात दम तोड़ दिया। उसके शरीर में 200 से अधिक टांके आये थे।

कोरबा एएसपी उदय किरण ने बताया कि आरोपी पहले से ही गिरफ्त में है। उस पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज था, अब हत्या का मामला दर्ज होगा। मुझे सूचना मिली टी मैंने सीएसईबी पुलिस को भेजा था। वीडियो बनाने वालों को भी महिला को बचाने का प्रयास करना चाहिए था।

बिलासपुर सिम्स के चौकी प्रभारी ने बताया कि महिला को जब सिम्स बिलासपुर लाया गया तो उसकी हालत गंभीर थी, रात में महिला की मौत हो गई। परिजनों को महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया गया है। कोरबा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

Home / Raipur / अश्लील वीडियो की शिकायत पर बौखलाया सनकी आशिक, महिला पर हंसिया से किया कई वार, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो